'9 साल की उम्र में हुई थीं मोलेस्ट', बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला खुलासा
'9 साल की उम्र में हुई थीं मोलेस्ट', बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों बहुत तमाशा देखा जा रहा है। एक के बाद एक कई हैरान करने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर एक ऐसा धमाका किया है, जिसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में, आयशा खान अंकिता लोखंडे एवं ईशा मालवीय से बात करती दिखाई दे रही हैं। इस के चलते आयशा भावुक होने के साथ काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। 

आयशा ने कई बड़े दावे किए हैं। आयशा ने बताया है कि मात्र 9 वर्ष की उम्र में उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। आयशा ने कहा कि उस समय वो अपने लिए स्टैंड नहीं ले सकीं इस बात का उन्हें आज तक बहुत बुरा लगता है। अब जब भी उनके साथ कुछ गलत होता है भले ही वो नॉर्मल भी क्यों ना हो मैं खुद को बचाने का पूरा प्रयास करती हूं। इसके अतिरिक्त नहीं आयशा का दावा है कि मुनव्वर फारुकी ने उनका 'इस्तेमाल' किया था। आयशा ने कहा कि मुनव्वर ने शुरू में दावा किया था कि वह उससे प्यार करते हैं तथा इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के साथ ही उनसे शादी करना चाहते है, मगर वह रातों-रात पलट गया। फिर उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अपना बयान ही बदल दिया तथा कहा कि अब वो उनके साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहते।   

हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया था, जिसमें आयशा प्रतियोगियों के सामने चिल्ला-चिल्ला कर मुनव्वर से बोलती हैं, तुझे पता नहीं है मैं किन-किन चीजों पर तुझे कॉल आउट कर सकती हूं। बहुत कुछ बताना बाकी है। अभी तो 2-3 बातें बताईं। अब सब कुछ चिथड़े उड़ा कर जाऊंगी। तत्पश्चात, जो होगा देखा जाएगा। फिर चाहे मुझे अगले सप्ताह ही निकाल दिया जाए, किन्तु मैं सब कुछ बता कर जाऊंगी अब। 

बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'

'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -