'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे
'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। अंकिता लोखंडे की सास ने पति विक्की संग उनके बर्ताव पर कई सवाल उठाए हैं। इसी बीच अब अंकिता ने नेशनल टेलीविज़न पर ये खुलासा किया है कि उन्हें भी प्यार में धोखा मिला है। वो भी दर्द, तकलीफ से गुजर चुकी हैं। दरअसल, पिछले एपिसोड में आएशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए। आएशा ने कहा कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया है। 

आएशा फिर अंकिता के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं। आएशा को रोता देखकर अंकिता ने उन्हें संभाला तथा फिर अंकिता लोखंडे ने अपने पास्ट रिलेशनशिप पर भी बात की।अंकिता ने आएशा से कहा- मैं ये सब समझ सकती हूं। मुझे समझ आ रहा है कि तुम किस तकलीफ से गुजर रही हो।आगे अंकिता ने कहा- मैंने भी रिलेशनशिप में ये सब फेस किया है। अंकिता ने पास्ट रिलेशनशिप में मिले धोखे के बारे में चर्चा करते हुए किसी का नाम तो नहीं लिया, मगर प्रशंसकों को लगता है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की ओर इशारा किया है।
 
शो में अंकिता कई बार सुशांत को लेकर बात करती हुई भी दिखाई दे चुकी हैं। पिछले दिनों वो शो में सुशांत के बारे में बोलती नजर आई थीं- वो एक दम एक रात में गायब हो गया था। सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे। अंकिता ने ये भी बोला था कि सुशांत ने कभी उनसे ब्रेकअप करने की वजह नहीं बताई थी। अंकिता लोखंडे ने ये भी कहा था कि ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं। फिर विक्की ने उन्हें संभाला था। 

मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'

अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटता देख बचाव में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, किया विक्की जैन की माँ का सपोर्ट

मुनव्वर फारुकी को लेकर EX गर्लफ्रेंड ने फिर किया चौंकाने वाला खुलासा, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -