बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'
बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी एपिसोड में प्रतियोगियों की फैमिलीज उन्हें सपोर्ट करने आने वाली है। बिग बॉस ने मनारा चोपड़ा के लिए उनकी बहन मिताली हांडा को बुलाया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद मिताली ने शो और अपनी बहन को लेकर कई चीजें साझा की हैं। अपने एक इंटरव्यू में मिताली ने कहा कि मनारा दिल से खेल रही है।

उन्होंने कहा- मनारा का गेम शुरू से बहुत साफ़ रहा है। इसलिए दर्शक उन्हें इतना प्यार दे रही है। वो शो में जिस प्रकार आगे बढ़ रही हैं, वो देखकर हम सभी बहुत खुश हैं। मिताली बताती हैं कि उन्होंने बिग बॉस में जाकर मनारा से बस यही बोला कि 'किसी के बहकावे में मत आना। अपने दिल की सुनकर दिमाग से काम लेना। ज्यादा किसी से भी अटैच होने की जरुरत नहीं है।' मनारा एवं मिताली, प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटियां हैं। मनारा जब शो में गई थीं, तो प्रियंका ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी कजिन को सपोर्ट किया था।

वही प्रियंका के बारे में चर्चा करते हुए मिताली ने कहा- हमारा पूरा परिवार शो देख रहा है। हमें वो शो में बहुत पसंद भी आ रही है। मनारा बहुत सिंपल है और लोगों को उसकी सादगी ही अच्छी लग रही है। मिताली ने कहा कि 'सिंपल रहकर भी इंसान जिंदगी में आगे बढ़ सकता है।' मिताली ने बताया, प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में हैं, लेकिन सात समंदर पार रहकर भी वो बहनों के लिए हमेशा मौजूद रहती हैं। 

'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'

अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटता देख बचाव में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, किया विक्की जैन की माँ का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -