मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'
मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन शेष हैं। खुद को ट्रॉफी का दावेदार मान रहे प्रतियोगी शो में अपना बेस्ट देने में लगे हुए हैं। वही इस बीच बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में घमासान देखने को मिला। आएशा खान ने मुनव्वर फारूकी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। आएशा का आरोप है कि मुनव्वर ने उन्हें और नाजिला दोनों को धोखे में रखकर उनके साथ रिश्ता बनाया। आएशा ने कहा- मुनव्वर ने सिर्फ दो लड़कियों ही नहीं, बल्कि कई लड़कियों के दिलों के साथ खेला है।

इस के चलते आएशा ने ये भी बताया कि दो-दो लड़कियों को डेट कर रहे मुनव्वर ने किसी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को रिश्ता भेजा था। कहा जा रहा है कि वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कोई और नहीं, बल्कि अंजलि अरोड़ा हैं। पूरे खुलासे के बीच मुनव्वर भावुक होते हुए रो दिए। वो आएशा के साथ अकेले में बात करना चाहते थे, मगर आएशा का कहना था कि वो सभी घरवालों के सामने बात करेंगी। मुनव्वर के बारे में जानकर सबसे बड़ा झटका अंकिता लोखंडे और अभिषेक को लगा। अंकिता इमोशनल थीं। उन्हें मुनव्वर के लिए बुरा लग रहा था, मगर उन्हें लगता है कि आएशा के साथ गलत हुआ है।

अभिषेक से चर्चा करते हुए अंकिता ने ये भी कहा कि मुन्ना ऐसे कैसे कर सकता है। बहुत घटिया बात है। अंजलि का जिक्र करते हुए अंकिता, अभिषेक से बोलती हैं- लॉकअप की पार्टी के बाद वो मेरे साथ गई थी और मुनव्वर के लिए रो रही थी। आपको बता दें कि अंजलि और मुनव्वर कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखाई दिए थे। शो में दोनों की दोस्ती हुई तथा एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया। लेकिन शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने कहा कि वो नाजिला संग रिलेशनशिप में हैं, जो सबके लिए हैरान करने वाला था। 

अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटता देख बचाव में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, किया विक्की जैन की माँ का सपोर्ट

मुनव्वर फारुकी को लेकर EX गर्लफ्रेंड ने फिर किया चौंकाने वाला खुलासा, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

अंकिता से शादी के लिए राजी नहीं था विक्की जैन का परिवार, खुद एक्ट्रेस की सास ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -