शरद पवार ने बताया 'मोदी' को हराने का मंत्र, खुद के PM बनने पर कही ये बात
शरद पवार ने बताया 'मोदी' को हराने का मंत्र, खुद के PM बनने पर कही ये बात
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही शरद पवार ने मिशन 2024 के लिए जीता का फॉर्मूला भी दिया है। पवार ने कहा है कि 2024 का चुनाव सभी विपक्षी दल एकसाथ मिलकर लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा है कि विपक्षी दल न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत लामबंद हो सकते हैं।

दरअसल, शरद पवार मोदी सरकार के विरुद्ध विपक्ष को एकसाथ लाने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने ये बयान दिया है। उनका ये बयान ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब हाल ही में उन्होंने ये कहते हुए खुद को PM की रेस से बाहर कर दिया था कि देश की सत्ता की कोई जिम्मेदारी आगे वे स्वीकार नहीं करेंगे और उनकी इस प्रकार की कोई इच्छा भी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि केंद्र सरकार के दमन के खिलाफ वह सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के लिए काम करेंगे।

जब, उनसे सवाल किया गया था कि पीएम मोदी ने बारामती में कहा था कि वे शरद पवार की उंगली पकड़कर सियासत में आगे बढ़े हैं। इसी सवाल पर पवार ने जवाब में कहा कि उन्हें ये नहीं पता था कि उनकी उंगली पकड़ने वाला देश पर इस प्रकार भारी पड़ेगा। शरद पवार ने ये भी कहा कि मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है, उसने कोई वादा पूरा नहीं किया है।

 उपराज्यपाल को 'चोर' कहकर बुरी फंसी AAP, केजरीवाल के विधायकों पर होगा लीगल एक्शन

सोनिया गांधी की माँ 'पाओला माइनो' का निधन, 27 अगस्त को ली थी अंतिम सांस

कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -