कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान
कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान
Share:

जयपुर: राजस्थान की कांग्रेस सरकार में डिप्टी सीएम रह चुके सचिन पायलट ने जयपुर में पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर चल रही अटकलों पर बड़ा बयान दिया है। पायलट ने बुधवार को कहा है कि सियसत में जो होता है वह दिखता नहीं और जो दिखता है वह होता नहीं है। उन्होंने कहा है कि इस मामले पर कई किस्म की अफवाहें और नाम चल रहे हैं जिन पर मैं ध्यान नहीं देता हूं। 

पायलट ने कहा कि मैं खुद या कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता हो, पार्टी हाईकमान की तरफ से हमें जो भी आदेश दिया जाएगा, हम उसी पर काम करेंगे। इसके साथ ही पायलट ने महंगाई के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा।  इसके साथ ही, पायलट ने गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर कहा कि उनका फैसला ऐसे समय में जिम्मेदारी से दूर भागना दर्शाता है। इसके अलावा पायलट ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर संगठन के कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का अनुरोध किया।

पायलट ने कहा कि मीडिया में जो भी चर्चाएं चल रही है, उन पर मैं ध्यान नहीं देता हूं, मैं समझता हूं कि सियासत में जो दिखता है वह होता नहीं और जो होता है, वह दिखता नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी अफवाहों पर जाने की बजाए राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन बनेगा ? इसे लेकर प्रतीक्षा करना चाहिए। पायलट ने बताया कि पूरा चुनाव घोषित हो चुका है और 22 तारीख को अधिसूचना आ जाएगी, जिसके बाद परिणाम आने पर पता चल जाएगा कि कौन अध्यक्ष होगा।

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी AAP का 'शराब' घोटाला, सुखबीर बादल बोले- 500 करोड़ रुपए का ...

फ्री बिजली, रोज़गार, गाय-गोबर.., हिमाचल चुनाव के लिए कांग्रेस ने किए 10 वादे

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं मनीष तिवारी, लेकिन कौन कर रहा पक्षपात ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -