सोनिया गांधी की माँ 'पाओला माइनो' का निधन, 27 अगस्त को ली थी अंतिम सांस
सोनिया गांधी की माँ 'पाओला माइनो' का निधन, 27 अगस्त को ली थी अंतिम सांस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की माँ का निधन हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का शनिवार 27 अगस्त, 2022 को इटली में उनके आवास पर निधन हो गया। हालाँकि, पाओला माइनो का अंतिम संस्कार कल मंगलवार (30 अगस्त) को हुआ है। 

बता दें कि, कुछ दिन पहले जयराम रमेश ने ही ट्वीट करते हुए बताया था कि, सोनिया गांधी बीमार होने के कारण विदेश में इलाज के लिए गई हुईं हैं । उन्होंने यह भी बताया था कि, इस दौरान केरल की वायनाड सीट से लोकसभा सांसद राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी सोनिया के साथ विदेश गए हुए हैं। जयराम रमेश ने यह भी बताया था कि सोनिया अपनी बीमार माँ से मिलने के लिए इटली भी जाएंगी। 

हालाँकि, उस समय सोनिया गांधी की माँ के निधन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। विदेश दौरे के दौरान भारत में हुई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में भी सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी ऑनलाइन तरीके से शामिल हुए थे। बता दें कि, अभी तक इस मामले में गांधी परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रया नहीं आई है। 

कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी AAP का 'शराब' घोटाला, सुखबीर बादल बोले- 500 करोड़ रुपए का ...

फ्री बिजली, रोज़गार, गाय-गोबर.., हिमाचल चुनाव के लिए कांग्रेस ने किए 10 वादे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -