स्विट्जरलैंड में पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंचे शरद मल्होत्रा, शेयर की तस्वीरें
स्विट्जरलैंड में पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंचे शरद मल्होत्रा, शेयर की तस्वीरें
Share:

आजकल टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा अपनी पत्नी संग वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जी हाँ, आजकल वह स्विट्जरलैंड में पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ हॉलिडे एंजॉय करने में व्यस्त हैं. वहीं आपको पता हो दोनों की शादी कुछ समय पहले यानी 20 अप्रैल 2019 को मुंबई में हुई थी. वहीं अब यूरोप जैसे खूबसूरत शहर में यह कपल बेहद खुश नजर आ रहा है जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं. हाल ही में शरद ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ रिप्सी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तुम्हारे जन्मदिन को हर रोज सेलिब्रेट करना चाहूंगा मेरी प्यारी वाइफी'.

जी दरअसल, उनका यह कैप्शन रिप्सी के बर्थडे की ओर भी इशारा कर रहा है जो शायद आज है. जी हाँ, वहीं दोनों के बर्थडे सेलिब्रेशंस की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन यूरोप वेकेशन के उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो यहाँ आप देख सकते हैं. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शरद ने बताया, ''यूरोप जाने का आइडिया रिप्सी का था और वहां पर अपने हनीमून और उसके बर्थडे को क्लब करना मेरा आइडिया."

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका के बाद टीवी एक्ट्रेस पूजा बिष्ट के साथ भी शरद के रिलेशनशिप की खबर चर्चा में रही हैं लेकिन उसके बाद दोनों अलग हो गए. वहीं उस समय खबरें आईं थीं कि उन्होंने एक ज्योतिषी के कहने पर पूजा के साथ अपने रिश्ते पर विराम लगा दिया था. आजकल आप शरद को टीवी शो मुस्कान में देख रहे होंगे.

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -