नागिन 5 के किरदार को लेकर ऐसा सोच रहे थे शरद मल्होत्रा, नहीं देखना चाहते थे पहला एपिसोड
नागिन 5 के किरदार को लेकर ऐसा सोच रहे थे शरद मल्होत्रा, नहीं देखना चाहते थे पहला एपिसोड
Share:

अभिनेता शरद मल्होत्रा टीवी की पॉपुलर सीरीज नागिन के पांचवें सीजन में दिखाई दे रहे हैं. सीरियल में वो निगेटिव भूमिका निभा रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब शरद निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्हें इस किरदार में बेहद पसंद किया जा रहा है. हाल ही में अभिनेता शरद ने अब अपने इस किरदार और इसे लेकर अपने डर के बारे में बताया हैं.

मीडिया से चर्चा करते हुए शरद ने उस रात्री को याद किया जब सीरियल का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ, शरद ने बोला, “मैं पहला एपिसोड नहीं देखना चाह रहा था. मैंने सोचा था कि मुझे ट्रोल कर दिया जाएगा. मुझे ऐसा लगता है कि उस समय गणपति बाप्पा की तैयारी चलने लगी थी और देर रात्री जब मैंने आखिरकार इसे देखा और मुझे जिस परकार की प्रतिक्रिया मिल रही थी, मैं अब थोड़ा ठीक हो गया. इस प्रकार का प्यार, प्रशंसा मैंने लंबे वक्त के बाद देखा है और मैं इसके लिए आभारी हूं.”

इसके अलावा अभिनेता शरद ने बोला है की- ''मुझे लगता है कि उस समय इसे लेकर मैं डरा हुआ था. मैंने हमेशा सकारात्मक किरदार किए हैं. जब मुझे इसके बारे में एकता कपूर से पता चला कि वो चाह रही हैं कि मैं नकारात्मक लीड करूं, तो मैं फिर थोड़ा डर गया था. मैं उनकी सोच को लेकर चिंतित नहीं था, लेकिन मुझे डाउट था कि पता नहीं मैं ये कर सकता हूं या नहीं. मैं इसके बारे में चर्चा की और सभी ने मुझे बोला ये ऐसा कुछ है कि जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया हुआ हैं और लोगों ने मुझे ऐसे किरदार में नहीं देखा.'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पति संग कृतिका सेंगर ने मनाई शादी की छठी सालगिरह

'नागिन 5' के सेट पर मस्ती करती दिखाई दी सुरभि चंदना, एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में रिया चक्रवर्ती को मारा ताना

सुशांत के साथ की थी इस टीवी एक्टर ने करियर की शुरुआत, अब कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -