'नागिन 5' के सेट पर मस्ती करती दिखाई दी सुरभि चंदना, एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में रिया चक्रवर्ती को मारा ताना
'नागिन 5' के सेट पर मस्ती करती दिखाई दी सुरभि चंदना, एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में रिया चक्रवर्ती को मारा ताना
Share:

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' के जैसे सुपरहिट सीरियल के बाद सुरभि चंदना को एकता कपूर की फेमस फ्रेन्चाइजी 'नागिन' के पांचवे सीजन का ऑफर मिला है. एक्ट्रेस सुरभि चंदना काफी लम्बे वक्त से इस सीरियल की तैयारी कर रही थी और अब उनकी मेहनत रंग लाती नजर आ रही हैै. गत दिनों ही इस शो को हिना खान ने अलविदा बोला है और अब इस सीरियल की पूरी कमान सुरभि चंदना के कंधों पर आ गई है. एक्ट्रेस सुरभि चंदना इस शो में इच्छाधारी नागिन बानी का किरदार निभा रही है और ऑडियंस मोहित सहगल संग एक्ट्रेस की केमेस्ट्री को खूब पसंद भी कर रहे है. यहीं कारण हैं कि इन दिनों टीआरपी लिस्ट में इस सीरियल ने धमाल मचा रखा है.

एक्ट्रेस सुरभि चंदना अब तक जिन-जिन सीरियल्स का भाग रही हैं, उन सीरियल में उनके सह-कलाकार के साथ उनकी केमेस्ट्री खूब जम रही है और इसका सबसे बड़ा राज यह है कि ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी सुरभि की बॉन्डिंग अपने सह-कलाकार के साथ हमेशा से ही मजबूत रही है. शो के सेट पर भी इन दिनों कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. नागिन 5 के सेट से सामने आए कई वीडियोज में एक्ट्रेस सुरभि और मोहित सहगल मस्ती करते दिखाई दिए हैं.
 
बता दें की सामने आए एक वीडियो में सुरभि चंदना और मोहित सहगल एक ही गाड़ी में बैठकर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो से क्लियर पता चल रहा है कि मोहित सहगल और सुरभि चंदना के बीच अच्छी खासी फ्रेंडशिप हो गयी है. अगर आप इस वायरल वीडियो को अच्छे से देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि सुरभि चंदना ने इशारों-इशारों में ही रिया चक्रवर्ती पर ताना मार दिया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेंगी बॉलीवुड की ये जोड़ी, मिलेगा हंसी का डबल डोज

'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम

भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -