पति संग कृतिका सेंगर ने मनाई शादी की छठी सालगिरह
पति संग कृतिका सेंगर ने मनाई शादी की छठी सालगिरह
Share:

टीवी के जानेमाने कपल कृतिका सेंगर और निकितिन धीर ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। अब दोनों के उस दौरान के कई फोटोज सामने आए हैं जो बेहतरीन लग रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं कृतिका सेंगर और निकितिन धीर दोनों ने ही अपने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज को शेयर किया हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में टीवी का ये कपल काफी रोमांटिक दिखाई दे रहा है. दोनों का अंदाज भी काफी बेहतरीन है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kratika S Dheer (@itsmekratika) on

वैसे इस समय कृतिका सेंगर और निकितिन धीर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी के दिलों में छा गईं हैं और सभी तारीफ़ पर तारीफ़ कर रहे हैं. वैसे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कृतिका सेंगर अपने पति निकितिन धीर को किस करती नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों में दोनों का ड्रेस कोड भी लाजवाब है. दोनों ने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NIKITIN DHEER (@nikitindheer) on

तस्वीरों में आप देख सकते हैं केक कट करते समय पंकज धीर ने भी अपने बेटे और बहू के लिए एनिवर्सरी सॉन्ग गाया। वैसे पंकज भी एक जाने माने एक्टर हैं. फिलहाल तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कृतिका और निकितन की ख़ुशी में पूरा परिवार शामिल हुआ था. वैसे आप जानते ही होंगे दोनों ने साल 2014 में शादी रचाई थी और यह दोनों की छठवी सालगिरह थी. दोनों का प्यार इस समय फैंस के लिए तारीफ़ करने वाला मुद्दा बना हुआ है. फैंस कमेंट्स में दोनों के प्यार के बारे में, दोनों के रोमांस के बारे में, दोनों के अंदाज के बारे में बातें कर रहे हैं.

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेंगी बॉलीवुड की ये जोड़ी, मिलेगा हंसी का डबल डोज

'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम

भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -