सुशांत के साथ की थी इस टीवी एक्टर ने करियर की शुरुआत, अब कही यह बात
सुशांत के साथ की थी इस टीवी एक्टर ने करियर की शुरुआत, अब कही यह बात
Share:

टेलीविजन स्टार निशांत मल्कानी को आप सभी ने छोटे पर्दे के कई शोज में देखा होगा. उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह सुशांत के काफी करीब थे. ऐसे में अब निशांत का कहना है कि वह अब तक सुशांत की मौत पर टिप्पणी करने से खुद को दूर रखते हैं क्योंकि कई लोग इसे प्रचार में आने के एक माध्यम के रूप में देख रहे हैं.

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में निशांत ने कहा, "शुरुआत में मुझे इस पर टिप्पणी करना पसंद नहीं आया क्योंकि पहले लोग पब्लिसिटी पाने के लिए मौत पर अपनी राय दे रहे थे और मुझे नहीं लगता कि यह सही है. किसी की मौत को प्रचार में आने का जरिया बनाना मेरे ख्याल से नैतिकता के खिलाफ है, लेकिन अब वह शुरुआती दौर बीत चुका है, अब जो वाकई में सच्चे हैं सिर्फ वही सुशांत के बारे में अपने विचार साझा कर सकते हैं." इसके अलावा उन्होंने और भी बातें की.

उन्होंने कहा- 'एक ही इंडस्ट्री में साथ काम करने की बात भूल जाइए, एक इंसान के तौर पर मुझे लगता है कि अगर किसी ने अपनी जान ली है तो गुनहगारों को सामने लाए जाने और दंडित किए जाने की आवश्यकता है.' वैसे हम आपको बता दें कि निशांत 'प्रीत से बांधी ये डोरी राम मिलाए जोड़ी' में अनुकल्प गांधी के किरदार में नजर आए थे. उस दौरान ही सुशांत भी धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में मानव देशमुख का किरदार निभा रहे थे. दोनों शो को एक ही चैनल पर प्रसारित किया जाता था.

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेंगी बॉलीवुड की ये जोड़ी, मिलेगा हंसी का डबल डोज

'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम

भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -