शरद केलकर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर की पार्टी, ये स्टार्स आए नजर
शरद केलकर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर की पार्टी, ये स्टार्स आए नजर
Share:

टीवी और बॉलीवुड में छाए अभिनेता शरद केलकर अपनी बेटी केशा केलकर का जन्मदिन मना रहे हैं. शरद और उनकी पत्नी कीर्ति की इकलौती संतान केशा 6 वर्ष की हो गई हैं और इस खुशी में इस कपल ने शानदार पार्टी का आयोजन किया. शरद केलकर की बेटी की बर्थडे पार्टी में रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा संग उनके बेटे पहुंचे. यहां दोनों बच्चे थोड़े सुस्त मिजाज में आए थे, हालांकि बाद में दोनों ने खूब मस्ती की. साथ ही बर्थडे गर्ल और उनके परिवार संग रितेश और उनके परिवार ने फोटो भी क्लिक करवाई. 

टीवी के रॉकस्टार अभि यानी अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया भी अपनी पत्नी कांची कौल और अपने बच्चों संग इस पार्टी में नजर आए. सभी मम्मी-पापा ने अपने बच्चों संग खूब सारे गेम्स खेले और मस्ती की. यहां सभी अपने बच्चों को पीठ पर उठाकर रेस लगा रहे हैं.

टीवी एक्टर और मशहूर होस्ट मनीष पॉल भी इस पार्टी में अपने बेटे के साथ पहुंचे थे. बेटे से ज्यादा खुशी मनीष के चेहरे पर थी. सुरवीन चावला भी अपनी बेटी को लेकर शरद की पार्टी में पहुंची थीं. जय भानुशाली को सुरवीन की बेटी संग खेलते हुए देखा गया. सुरवीन और जय ने फिल्म हेट स्टोरी 2 में साथ काम किया था. टीवी होस्ट और एक्टर हुसैन और उनकी पत्नी भी टीना संग पार्टी में पहुंचे. रितेश देशमुख अपने बेटे संग क्रिकेट खेलते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने और भी गेम्स में हिस्सा लिया. बता दें टीवी एक्टर और होस्ट जय भानुशाली भी अपनी पत्नी माही विज और बच्चों संग पहुंचे. इन दोनों क्यूट बच्चों को जय और माही ने कुछ सालों पहले गोद लिया था.

BB13 : सिद्धार्थ को चाहती है आरती, कश्मीरा शाह ने पकड़ ली चोरी

BB13 : डबल एलिमिनेशन में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, घर में एक साथ एंट्री मारेंगे 7 सदस्य

BB13 : सिडनाज़ के बाद अब ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'जोरावर गिल शुक्ला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -