BB13 : आरती और सिद्धार्थ के रिश्ते का कश्मीरा ने किया खुलासा, बताया पूरा सच
BB13 : आरती और सिद्धार्थ के रिश्ते का कश्मीरा ने किया खुलासा, बताया पूरा सच
Share:

 

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में कनेकेशन बनकर पहुंची आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने उनके प्यार के तार छेड़ दिए थे। इसके अलावा नेशनल टीवी पर कश्मीरा शाह आरती सिंह  से पूछती नजर आई थीं कि, क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करती हैं। इसके साथ ही कश्मीरा शाह के मुंह से ऐसी बात सुनकर आरती सिंह के तो होश ही उड़ गए थे। वही तभी तो वह अपनी भाभी की इस बात को नजरअंदाज करती नजर आई थीं। वह बात अलग है कि, कश्मीरा शाह  इस मुद्दे के बारे में बात करने से जरा भी नहीं हिचकिचा रही हैं।

इसके अलावा बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद कश्मीरा शाह  ने एक बार फिर से आरती सिंह का सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार का जिक्र सबके सामने कर दिया है। अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह  ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि, आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार नहीं है| इसके अलावा आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करें तो साफ़ साफ़ दिखता है की आरती सिंह के दिल में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कुछ भी नहीं है| कश्मीरा शाह ने पूछे जाने पर यह भी बताया की आरती बिगबॉस के घर के अंदर किसी भी तरह का रिलेशनशिप बनाने में इक्छुक नहीं है| 

कश्मीरा शाह  ने कहा, मैं आरती सिंह  की भाभी से पहले एक अच्छी दोस्त हूं। इसके अलावा जब भी कोई इंसान आरती  की जिंदगी में आता है तो सबसे पहले मुझको इस बारे में पता चल जाता है। इसके अलावा वह हमेशा मुझे पहले बताती है और मुझसे उस इंसान के बारे में पूछती है। इसके अलावा कश्मीरा शाह की इन बातो से इतना तो साफ है कि, आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला  को दोस्त मानती हैं, और उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिगबॉस 13 में सिद्धार्थ और आरती भी एक मजबूत कंटेस्टेंट है।

BB13: लड़कियों संग बदतमीजी करने पर इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ-पारस पर निकाली भड़ास

निर्देशक अपूर्व लखिया ने वलूशा को दिया वेब सीरीज में कमाल दिखाने का मौका

BB13 : आसिम की गर्लफ्रेंड के बारे में हिमांशी खुराना ने तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -