BB13 : डबल एलिमिनेशन में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, घर में एक साथ एंट्री मारेंगे 7 सदस्य
BB13 : डबल एलिमिनेशन में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, घर में एक साथ एंट्री मारेंगे 7 सदस्य
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  का फिनाले अब ज्यादा दूर नहीं है। इसकी अलावा ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है कि, इस बार फिनाले में वह किस किस चेहरे को देखने वाले हैं। वही वह बात अलग है कि, मेकर्स ने शो के फिनाले को दिलचस्प बनाने के लिए एक और नया दांव खेल दिया है। इसके अलावा अभी तक माना जा रहा था कि, वही इस वीकेंड के वार में सलमान खान एक साथ दो लोगों को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। इसके अलावा जिसके बाद बिग बॉस 13  को अपने 5 फाइनलिस्ट मिलने वाले थे।

इसके अलावा वह बात अलग है कि, मेकर्स ने फिनाले की इस कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट डाल दिया है वही जिसको देखकर फैंस का दिमाग भी चकरा जा सकता है ।इसके अलावा ताजा मिल रही जानकारी की माने तो इस बार फिनाले में एक नहीं दो नहीं बल्कि 7 लोग फाइनलिस्ट बनने वाले हैं। जी हां सही सुना आपने...। द खबरी के ताजा ट्वीट की माने तो इस हफ्ते सलमान खान किसी भी सदस्य को घर से बेघर नहीं करने वाले हैं। वही जिसकी वजह से सातों सदस्य आराम से फिनाले वीक में जाने वाले हैं। इसके अलावा  वैसे बिग बॉस (Bigg Boss 13) के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब फाइनलिस्ट के तौर पर 5 की जगह 7 सदस्यों को चुना गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके अलावा कयास तो लगाए जा रहे हैं कि, मीड वीक इविक्शन के जरिए किन्हीं 2 सदस्यों को घर से बाहर किया जा सकता है । हो सकता है कि, सोमवार या फिर मंगलवार को किन्हीं 2 सदस्यों को गेम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जा सकता है । वही अब शो में आगे क्या दिलचस्प मोड़ आने वाला है ये तो आने वाला समय ही बताएगा परन्तु  इतना तो तय है कि, फिनाले से पहले आया ये ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है।

BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार

जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज के लिए बुरी खबर, फिनाले से पहले भाई ने लिया बड़ा फैसला 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -