BB13 : सिडनाज़ के बाद अब ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'जोरावर गिल शुक्ला'
BB13 : सिडनाज़ के बाद अब ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'जोरावर गिल शुक्ला'
Share:

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले के करीब जा रहा है वैसे-वैसे शो में मसाला और एंटरटेनमेंट बढ़ रहा है. इसके साथ ही बढ़ रहा है फैन्स में एक्साइटमेंट अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने का. फिलहाल इस सबके बावजूद गेम में फन फैक्टर कम नहीं हो रहा. अभी हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला अपने फ्यूचर को लेकर बातें करते और बच्चों के नाम तय करते नजर आए. इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को ये चीज इतनी मजेदार लगी कि देखते ही देखते ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.दरअसल हुआ ये था कि शहनाज सिद्धार्थ को बता रही थीं कि उन्होंने तो अपने बच्चों के नाम भी अभी से तय कर रखे हैं. पूछने पर शहनाज ने बताया कि वो कोई ऐसा नाम चाहती हैं जो वॉरियर नेचर को बताता हो. 

वही इस पर सिद्धार्थ ने उन्हें जोरावर नाम सुझाया. बस तभी से सोशल मीडिया पर 'जोरावर गिल शुक्ला' ट्रेंड करने लगा.इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि शहनाज बिग बॉस को एक लेवल और ऊपर लेकर जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें कि शो में अब तक शादी और स्वयंवर को लेकर बातें हुई हैं लेकिन ये पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट बैठ कर अपने बच्चों के नाम तय कर रहे हैं.एक ट्विटर यूजर ने शहनाज और सिद्धार्थ की तस्वीर के बीच बच्चे की फोटो पेस्ट करते हुए लिखा कि ये हमारे लिए सबसे ज्यादा इंतजार का पल है. इंशाअल्लाह. वही एक यूजर ने सिद्धार्थ और शहनाज की झगड़े की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मम्मी सना, सिद्धार्थ को जोरो की पॉटी साफ करने के लिए कहते हुए.

लोगों ने मजेदार मीम्स बनाए हैं. एक यूजर ने लिखा...सिद्धार्थ- तुमने उसकी नाक क्यों तोड़ी?जोरो- उसने मेरा नोज टच किया और नोज मेरा फेवरेट बॉडी पार्ट है.शहनाज- हां पर उसकी नाक क्यों तोड़ी?जोरो- तुमने एक्जांपल सेट किया है. मैं इसे आगे ले जाऊंगा.एक मीम में सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया है कि सिद्धार्थ शहनाज से खफा हैं क्योंकि वह जोरो को नर्सरी स्कूल की रायम सिखा रही है.एक मीम में सिद्धार्थ की गुस्से वाली तस्वीर साझा करते हुए फैन ने लिखा- तब जब जोरावर बॉर्नवीटा पीने से मना कर दे.तो इस तरह ढेरों मीम्स शहनाज और सिद्धार्थ के बेटे के नाम पर लोगों ने बनाए हैं और उन्हें साझा किया है.

BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार

जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज के लिए बुरी खबर, फिनाले से पहले भाई ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -