पहले टेस्ट में नेगेटिव तो दूसरे में कोरोना पॉजिटिव मिले शांतनु माहेश्वरी
पहले टेस्ट में नेगेटिव तो दूसरे में कोरोना पॉजिटिव मिले शांतनु माहेश्वरी
Share:

दिल दोस्ती और डांस जैसे बेहतरीन शो का हिस्सा रहे शांतनु माहेश्वरी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आ गया है और अब वह अपना इलाज करवा रहे हैं। इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है।

आप जानते ही होंगे शांतनु माहेश्वरी एक डांसर और अभिनेता है। फिलहाल शांतनु ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है, 'हेलो दोस्तों, आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों से मेरी तबीयत ठीक नहीं थीl कुछ दिनों पहले मेरा टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन दूसरी बार कराने पर वह पॉजिटिव आया हैl' आगे शांतनु लिखते हैं, 'मैं घर पर हूं और क्वारंटाइन हूंl मैं सभी सावधानियां बरत रहा हूंl मैं इससे जल्दी ठीक हो जाऊंगाl'शांतनु माहेश्वरी ने आगे लिखा है कि सभी लोग कोरोना नियमों का पालन करें और अपनी सुरक्षा करें।'

इसी के साथ शांतनु माहेश्वरी ने लिखा है, 'मैं सभी से निवेदन करता हूंl इस गंभीर समय में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जब तक जरूरी ना हो तब तक घर से बाहर ना निकलेl' आप सभी को हम यह भी बता दें कि शांतनु माहेश्वरी दिल, दोस्ती और डांस के अलावा 'यह है आशिकी' जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैंl इसके अलावा शांतनु कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस लिस्ट में झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए जैसे शो शामिल हैंl आप जल्द ही शांतनु को आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में देखने वाले हैं। इसी फिल्म के जरिये वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

टाटा स्टील ने HSBC के साथ मिलकर निष्पादित किया ब्लॉकचेन-सक्षम व्यापार

केयर रेटिंग ने जीडीपी की वृद्धि के लिए संशोधित किया अपना पूर्वानुमान

महाराष्ट्र में 1 मई तक के लिए लगा लॉकडाउन, बेवजह घूमने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -