एक बार फिर हुआ 'नच बलिये 9' के सेट पर धमाकेदार खुलासा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
एक बार फिर हुआ 'नच बलिये 9' के सेट पर धमाकेदार खुलासा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार रियलिटी शो जो इन दिनों स्टार वन पर प्रसारित हो रहा है. जी हम बात कर रहे हैं रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए 9' की जहाँ आए दिन कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे है. ऐसे में यह शो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं इस शो में कपल अपनी शानदार परफॉमेंस से दर्शकों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं और इस शो की एक खासियत है कि इसमे कपल या फिर एक्स कपल ही एंर्टी ले सकते हैं. जी हाँ, वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस शो के एक ऐसे कपल के बारे में जो वास्तव में रियल लाइफ कपल नहीं हें लेकिन शो में रियल कपल बनकर आया है.

जी दरअसल हाल ही में हुए खुलासे के मुताबिक ''डांसर शांतनु माहेश्वरी ने गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के संग शो में पार्टिसिपेट किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि ये कपल रियल लाइफ में रिलेशन में नहीं हैं.'' जी हाँ, हाल ही में आई खबरों के मुताबिक स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट की मानें तो, ''नच बलिए' शो से जुड़े करीबी सूत्रों से पता चला है कि शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के रियल लाइफ में कपल नहीं हैं. सिर्फ शो में एंट्री के लिए दोनों ने प्यार का नाटक किया.''

आप सभी को यह भी बता दें कि शो में शांतनु मजबूत कंटेस्टेंट हैं और नित्यामी के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है लेकिन उनके इस खुलासे से सभी के होश उड़ सकते हैं. वैसे एक समय था शो में जब शांतनु फैजल खान के साथ मजबूत दावेदार थे लेकिन फैजल को पैर में गंभीर चोट लगने के कारण शो में उनका सफर खत्म हो चुका है वहीं अब शांतनु के इस झूठ के बाद क्या होता है वह देखना दिलचस्प होगा.

मराठी मुलगी बनकर दीपिका कक्कड़ ने लगाई फैंस के दिलों में आग

शशि थरूर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर साधा निशाना, कही यह बात

कभी टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी यह एक्ट्रेस, अब नहीं लौटना चाहती वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -