मराठी मुलगी बनकर दीपिका कक्कड़ ने लगाई फैंस के दिलों में आग
मराठी मुलगी बनकर दीपिका कक्कड़ ने लगाई फैंस के दिलों में आग
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कहां हम कहां तुम में नजर आने वाली लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का एक नया लुक हाल ही में सामने आया है जो बहुत शानदार है. जी हाँ, हाल ही में रिलीज हुआ उनका लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रहा है और यह सभी को भा रहा है. खबरों के मुताबिक आने वाले शो में दीपिका बिल्कुल मराठी मुलगी बनकर हंगामा मचाने वाली है और इस दौरान उनका अंदाज सेक्सी नजर आने वाला है.

वहीं टीवी शो कहां हम कहां तुम के सेट से दीपिका कक्कड़ इब्राहिम की लेटेस्ट फोटोज सामने आ चुकीं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक अब आने वाले एपिसोड्स में दीपिका मराठी लड़की के गेटअप में बेहद खूबसूरत नजर आने वाली है और उनकी तस्वीरों को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. दीपिका कक्कड़ की ये फोटोज सामने आते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गई है और इन फोटोज में दीपिका बेहद खुबसूरत नजर आ रही है.

जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं बैक टू स्टेज वाली इन फोटोज में डॉ. रोहित के रोल में करण वी ग्रोवर भी जमकर मस्ती करते दिखाई देने वाले है और इस टीवी शो के आने वाले एपिसोड में गणपति विसर्जन बेहद धूमधाम से मनाया जाने वाला है जो साफ़ उनके फोटोज में दिख रहा है. वहीं इस दौरान डॉ. रोहित और सोनाक्षी दोनों ही एक साथ ढोल नगाड़े पर झूमते नजर आने वाले है और इस दौरान सोनाक्षी बनी दीपिका कक्कड़ ने सेट पर ढेर सारी सारी मस्ती की है जो आप देख सकते हैं. सोनाक्षी के इन फोटोज वाकई में दिल को छू रही है.

कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

इस तरह के शोज को बहुत कठिन मानते हैं अंकित बठला

साईं बाबा का किरदार निभाने को लेकर खूब टेंशन में हैं तुषार दलवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -