फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप
फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस ओटीटी में अपनी मोहब्बत से सबका दिल जीतने वाले शमिता-राकेश का ब्रेकअप हो गया है। कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा करके अपने ब्रेकअप की खबर शेयर की है। 

शमिता शेट्टी एवं राकेश बापट की रोमांटिक प्रेम कहानी का आरम्भ करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी से हुआ था। रियलिटी शो में पहले दोनों की मित्रता हुई तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता ये दोस्ती प्यार में बदल गई। शो समाप्त हो गया था, किन्तु इनके प्यार के चर्चे कम नहीं हुए। दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते देखा गया। सोशल मीडिया पर भी शमिता-राकेश अपनी मोहब्बत का इजहार करते रहते थे। वहीं अब कपल के ब्रेकअप की खबर ने प्रशंसकों का दिल का तोड़ दिया है। 

शमिता के साथ ब्रेकअप को लेकर राकेश बापट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी साझा की है। वो लिखते हैं, मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं। नियति ने हमें बहुत अलग हालातों में मिलवाया। शारा परिवार के सपोर्ट एवं प्यार के लिये शुक्रिया। मुझे पता है कि ये जानकर आपका दिल टूट जायेगा। लेकिन उम्मीद करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे। हमेशा आपके सपोर्ट की आवश्यकता रहेगी। राकेश बापट के अतिरिक्त शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का ऐलान किया है। राकेश और शमिता के ब्रेकअप के बारे में जानकर हर किसी के मन में कई सवाल आ रहे हैं। काफी समय से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ती आ रही थीं। लेकिन कपल ने हमेशा ही इन खबरों को गलत बताया। आखिर में वो समय भी आ गया जब शमिता और राकेश ने स्वयं अपने ब्रेकअप की बात दुनिया को बता दी।

रातोंरात 'अनुपमा' के इस कलाकार को मेकर्स ने किया बाहर, इस हरकत से हुए गुस्सा

तलाक के बीच चारू असोपा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, आधी रात को हुआ ये हाल

रुबीना दिलैक के इन अतरंगी लुक को देखकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -