रातोंरात 'अनुपमा' के इस कलाकार को मेकर्स ने किया बाहर, इस हरकत से हुए गुस्सा
रातोंरात 'अनुपमा' के इस कलाकार को मेकर्स ने किया बाहर, इस हरकत से हुए गुस्सा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है। इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अपना पहला नंबर बनाए रखा है। शो ने आरम्भ से ही दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है। यही नहीं इस शो के किरदार भी अब लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुके हैं मगर इस शो के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर सामने आ रही है कि अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को शो से अचानक बाहर कर दिया गया है। 'अनुपमा' के निर्माताओं ने अचानक उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया है और यह स्पष्ट कर दिया है कि पारस अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

'अनुपमा' में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत का कॉट्रैक्ट समाप्त कर दिया है तथा अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे। शो के निर्माताओं ने यह एक्शन पारस के दूसरे चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर लिया है। आपको बता दें पारस ने दूसरे चैनल पर 'झलक दिखला जा 10' साइन किया है तथा इसी बात से निर्माता पारस से नाराज हैं। निर्माताओं के अनुसार, पारस ने प्रतिद्वंदी चैनल पर शो साइन करने से पहले उन्हें खबर नहीं दी। कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के कारण उन्हें इस शो से हटा दिया गया है।

'अनुपमा' के मेकर राजन शाही ने  पारस के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोला कि हम एक प्रोडक्शन हाउस के तौर पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को स्वीकार नहीं करेंगे। हमने एक एक्टर के तौर पर उनकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से ख़त्म कर दिया है। हम उन्हें उनके भविष्य की कोशिशों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। आपको बता दें कि प्रोडक्शन हाउस का पारस पर आरोप है कि उन्होंने डांस रिएलिटी शो में भाग लेने से पहले उन्हें खबर नहीं दी। सूत्रों के अनुसार, प्रोडक्शन टीम ने हमेशा एक्टर्स के साथ तालमेल बिठाया है वो कभी किसी को दूसरे प्रोजेक्ट लेने से रोकते नहीं हैं। पारस के साथ भी ऐसा था। इससे पहले उनके एक दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर दिनांकों को एडजस्ट किया गया था। दूसरी ओर पारस इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं। पारस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'अनुपमा के साथ सबकुछ अच्छा था मगर मेरी भूमिका में कुछ परिवर्तन नहीं नजर आ रहा था। मैं राजन सर एवं उनकी टीम का बहुत सम्मान करता हूं। अपने करियर के इस पड़ाव पर मैं कुछ नया करना चाहता हूं। साथ ही मैं बोलना चाहता हूं कि मैंने अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बताया था। हालांकि चैनल के कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों के कारण झलक को साइन करने के बाद अनुपमा के साथ काम करना संभव नहीं होगा।' 

तलाक के बीच चारू असोपा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, आधी रात को हुआ ये हाल

रुबीना दिलैक के इन अतरंगी लुक को देखकर दंग रह जाएंगे आप

रणवीर के बाद ये मशहूर एक्टर आया बिना कपड़ों के नजर, इंटरनेट पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -