बिग बॉस 15 से निकलने के बाद इन 2 कंटेस्टेंट्स का चेहरा नहीं देखेगी शमिता शेट्टी
बिग बॉस 15 से निकलने के बाद इन 2 कंटेस्टेंट्स का चेहरा नहीं देखेगी शमिता शेट्टी
Share:

देश के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में हमें शेष सीजन्स की भांति ही फ्रेंडशिप एवं दुश्मनी के रिलेशन देखने को मिले। सीजन 15 में शमिता शेट्टी अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी की बदौलत अधिकतर प्रतियोगियों के निशाने पर आईं। शमिता के शो में देवोलीना, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश संग झगड़े देखने को मिले। पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी ने कहा कि वो किन दो बिग बॉस प्रतियोगियों का चेहरा शो समाप्त होने के पश्चात् बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगी।

वही निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल के साथ चर्चा में शमिता शेट्टी बोलती हैं- ओटीटी में मैं और दिव्या कम ही सही मगर फिनाले तक बात कर रहे थे। मगर तेजस्वी से मेरा बिल्कुल बात करने का मन नहीं है। उससे कटऑफ हो गया है एकदम। मैं तो बाहर जाकर तेजस्वी क्या करण कुंद्रा का भी चेहरा ना देखूं।

वही अब शमिता का तेजस्वी की ओर ऐसा व्यवहार लाजमी भी है। इस सप्ताह शमिता एवं तेजस्वी के बीच खतरनाक विवाद देखने को मिला। शमिता ने बुरी तरह से तेजस्वी को फटकार लगाई। टास्क में शमिता करण कुंद्रा की मसाज क्या करने लगीं तेजस्वी ने उन्हें पहले तो खींचा फिर ताना मारते हुए बोला कि ये राकेश बापत नहीं है। मामला यही नहीं थमा तेजस्वी ने शमिता को आंटी भी बोल डाला। वही शमिता को आंटी बुलाने, उन्हें एज शेम करने के कारण तेजस्वी को जमकर ट्रोल भी किया गया। स्टार्स ने भी तेजस्वी को जमकर लताड़ लगाई है।

भगवान पर विवादित बयान देने के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया, बोली- 'बातों को तोड़ मरोड़कर...'

जब नेशनल TV पर बिकिनी पहन नहाने लगी थी श्वेता तिवारी, वीडियो ने मचा दिया था हंगामा

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -