भगवान पर विवादित बयान देने के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया, बोली- 'बातों को तोड़ मरोड़कर...'
भगवान पर विवादित बयान देने के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया, बोली- 'बातों को तोड़ मरोड़कर...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी भगवान पर दिए अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। आलम ये है कि अभिनेत्री के विरुद्ध पुलिस में मुकदमा तक दर्ज हो गया है। आगामी वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में श्वेता ने बोला था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है। विवाद बढ़ता देख श्वेता तिवारी ने अपना पक्ष सामने रखते हुए आधिकारिक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने माफी मांगी है।

श्वेता ने कहा कि उनकी किसी की धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी। श्वेता ने अपने विवादित बयान के लिए क्षमा मांगी है। श्वेता तिवारी का कहना है उनके बयान को गलत समझा गया। बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। वे स्वयं भगवान में बहुत भरोसा करती हैं। ऐसा वो कभी नहीं कर सकतीं। श्वेता तिवारी के बयान में लिखा- मुझे पता चला कि मेरे कलीग के बीते किरदार को ध्यान में रखते हुए दिए गए मेरे एक बयान को गलत लिया जा रहा है। जब इसे संदर्भ में रखा जाएगा तो कोई भी समझ जाएगा कि 'भगवान' के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के लोकप्रिय देवता के किरदार के कॉन्टैक्स्ट में था। लोग भूमिकाओं के नामों को स्टार्स से जोड़ते हैं। इसलिए मैंने मीडिया से अपनी चर्चा में इसे उदाहरण के रूप में बोला था।

'हालांकि इस बयान को पूर्ण रूप से गलत समझा गया है जिसे देखकर दुख होता है। एक ऐसे मनुष्य के रूप में जिसे स्वयं 'भगवान' पर बहुत विश्वास है, मैं जाने या अनजाने में ऐसी कोई भी बात नहीं करूंगी या बोलूगी जिससे लोगों की भावनाओं को नुकसान पहुंचे। हालांकि, मुझे समझ आया कि इस बयान को बगैर संदर्भ सुनने पर लोगों की भावनाएं आहत हुई होंगी। प्लीज मुझपर विश्वास करें किसी को दुख पहुंचाने की मेरी कभी कोई मंशा नहीं रही। इसलिए, मैं मेरे बयान से अनजाने में जिन्हें भी दुख पहुंचा है उनसे विनम्रतापूर्वक क्षमा मांगना चाहती हूं।''

जब नेशनल TV पर बिकिनी पहन नहाने लगी थी श्वेता तिवारी, वीडियो ने मचा दिया था हंगामा

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -