ब्रेकअप के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई शमिता शेट्टी, वायरल हुआ VIDEO
ब्रेकअप के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई शमिता शेट्टी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इन दोनों स्टार्स का ब्रेकअप पहले ही हो चुका था किन्तु खबरें बाहर ना आए इसे लेकर थोड़ी सतर्कता बरती गई। वहीं अब ब्रेकअप खबरें लीक होने के पश्चात शमिता शेट्टी पहली बार घर के बाहर नजर आई। इस के चलते शमिता ने तस्वीर तो अवश्य खिंचवाई मगर बातचीत से बचती जरूर नजर आई।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें आने के बाद अभिनेत्री हाल ही में कैमरे में कैद हुईं। इस दौरान शमिता नियॉन कलर का वनपीस स्टाइल कोट पहने हुई थीं। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था तथा बालों को बांधे हुए दिखीं। दरअसल, शमिता शेट्टी की बड़ी बहन तथा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का 8 जून को जन्मदिन था। ये बर्थडे पार्टी मुंबई के वर्ली में fammm restaurant में रखी गई थी। इसी सेलिब्रेशन में सम्मिलित होने के दौरान शमिता मुंबई में स्पॉट हुईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

प्राप्त एक खबर के मुताबिक, ये दोनों स्टार्स अपने ब्रेकअप की खबरों को दबाना चाहते हैं। शमिता एवं राकेश नहीं चाहते कि उनके रिलेशनशिप का सच बाहर किसी को पता चले। इसी कारण दोनों एक दूसरे के दोस्त बनकर रहना चाहते हैं। विशेष बात है कि ब्रेकअप के बाद ना तो शमिता और ना ही राकेश की ओर से कोई बयान जारी किया गया है। इन दोनों की प्रेम कहानी 'बिग बॉस ओटीटी' से आरम्भ हुई थी। तत्पश्चात, 'बिग बॉस सीजन 15' में भी दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग देखी गई। वहीं अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने प्रशंसकों को चौंका दिया है।

रिलीज हुआ निया शर्मा का नया गाना, दिल छू लेगी जावेद अली की आवाज़

VIDEO! पति संग जमकर नाची मोनालिसा, कातिलाना डांस मूव्स ने जीता फैंस का दिल

अनुपमा की काव्या ने सरेआम कर डाली वनराज की पिटाई, जानिए क्या है मांजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -