विवाद के चलते जूनी इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक की हुई हत्या
विवाद के चलते जूनी इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक की हुई हत्या
Share:

इंदौर। शहर में एक ट्रांसपोर्ट संचालक की चाकू मार कर हत्या करने मामला सामने आया है। लोहा मंडी में आपसी रंजिश के चलते पांच बदमशो ने एक ट्रांसपोर्ट संचालक को चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई, यह घटना मंगलवार देर रात की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले कर पूछताछ कर रही है।

ACP दिशेष अग्रवाल द्वारा बताया गया है संचालक सचिन (36) पुत्र प्रभात शर्मा निवासी लाल गली परदेशी पुरा की मंगलवार रात हत्या कर दी गई। सचिन अपने ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर बैठे थे तभी बदमाश पंकज, राहुल टूडा, मोहसीन, शाहरुख वहां पहुंचे। इनके साथ एक और बदमाश भी था। सभी ने मिलकर सचिन पर चाकुओं से हमला कर दिया। सचिन को गंभीर अवस्था में छोड़कर सभी बदमाश वहां से भाग निकले। ट्रांसपोर्ट कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी सचिन को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी पंकज को हिरासत में ले लिया है।

सचिन के भाई जितेन्द्र ने बताया कि उन्होंने पांच महीने पहले ही ट्रांसपोर्ट का काम शुरू किया था। इसके करीब 15 दिन पहले पहले भी आरोपियों से सचिन और जितेंद्र का विवाद हुआ था। विवाद के बाद इन आरोपियों ने सचिन के बड़े भाई जितेन्द्र पर चाकू से हमला किया था। इस हमले में जितेंद्र के हाथ में 17 से ज्यादा टांके आए थे। इसके बाद राहुल और पंकज ने सचिन को बाद में देख लेने की धमकी दी थी

'हम शराब के ठेकेदार, कैसे बंद करा दें ठेका', इस नेता का वीडियो हुआ वायरल

शादी वाले घर का ताला तोड़ कर बदमाशों ने उड़ाए 10 लाख के गहने

दोस्त कि सगाई में की फायरिंग, वधु पक्ष ने रोका तो की मारपीट

क्षतिग्रस्त कुएं और बावड़ी को लेकर सख्त हुई सरकार, कैबिनेट की बैठक में हुए यह अहम फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -