'OIC सांप्रदायिक मानसिकता से पीड़ित' भारत ने रामनवमी हिंसा पर मुस्लिम देशों की निंदा की
'OIC सांप्रदायिक मानसिकता से पीड़ित' भारत ने रामनवमी हिंसा पर मुस्लिम देशों की निंदा की
Share:

रामनवमी पर इंडिया में हुई हिंसा को लेकर इस्लामिक देशों के संगठन OIC के द्वारा जारी बयान पर आपत्ति व्यक्त हुए इंडिया ने इसे उनकी सांप्रदायिक मानसिकता और इंडिया विरोधी एजेंडे का एक और उदाहरण बताया है. इंडियन विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने ओआईसी की आलोचना करते हुए बोला है कि, "हम इंडिया के संबंध में OIC सचिवालय की ओर से जारी किए गए बयान की कड़ी आलोचना करते है. ओआईसी का यह बयान उनकी सांप्रदायिक मानसिकता और भारत विरोधी एजेंडे का एक और उदाहरण भी है.''

OIC ने सोमवार को बयान जारी करते हुए बोला था, "OIC रामनवमी की शोभायात्रा के बीच इंडिया के कई राज्यों में मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाने वाली हिंसा और तोड़फोड़ की गतिविधियों पर गहरी चिंता व्यक्त करता है. अतिवादी हिंदुओं की भीड़ ने बिहारशरीफ में मदरसों के अलावा लाइब्रेरी को भी आग के हवाले कर डाला है. OIC हिंसा और बर्बरता के ऐसे कृत्यों की आलोचना करता है. OIC भारतीय अधिकारियों से अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने और देश में मुस्लिम समुदाय की सुरक्षा, सुरक्षा, अधिकार और सम्मान सुनिश्चित करने का आह्वान करता है."

पाकिस्तान के इशारे पर काम करता है ओआईसी- भारत: भारत सरकार OIC के इंडिया विरोधी बयान के पीछे पाकिस्तान का हाथ बताती है. इंडियन गवर्नमेंट ने दिसंबर 2022 में कहा था कि इस्लामिक देशों का संगठन घोर सांप्रदायिक, पक्षपातपूर्ण और तथ्यात्मक रूप से गलत स्टैंड लेकर पहले ही अपनी विश्वसनीयता खो चुका है. OIC का महासचिव पाक का प्यादा बन चुका है.

VIDEO! इंदौर में महिलाओं से घिरे दिखे शशि थरूर, सेल्फी लेने के लिए लगी कतार

गिफ्ट सेंटर में लगी भीषण आग, लाखो का माल हुआ जलकर राख

देश का ऐसा बैंक जहा दिया जाता है सवा लाख राम नाम का लोन, जानिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -