शमा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में आ गए लाखो लाइक्स
शमा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में आ गए लाखो लाइक्स
Share:

टीवी की ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही हॉट है और उन्ही में शामिल हैं अभिनेत्री शमा सिकंदर जो आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरपाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर ग्रीन ड्रेस में शेयर कर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में शमा का अंदाज बहुत ही हॉट दिखाई दे रहा है. आप सभी को बता दें कि शमा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही बोल्ड और हॉट रहीं हैं. आप सभी ने शमा को कई टीवी शोज और फिल्मों में देखा होगा.

आप खुद भी यही सोचते होंगे कि शमा पहले काफी संस्कारी नजर आती थीं लेकिन अब वह काफी हॉट और सेक्सी हो गईं हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इनके 660k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर अपनी ऐसी तस्वीरों को अपलोड करती हैं. शमा कुछ समय पहले से अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं से वह अपनी हॉट तस्वीरों से एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर बहुत ही सेक्सी अंदाज में शेयर कर लिखा है Ishq hai ya ibadat, ab kuch samajh nai aata, Ek khubsoorat Khayal ho tum jo dil me nai jaata...#abdilkisunn आपको बता दें कि वह इन दिनों वेब सीरीज अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं जो बहुत शानदार है. इसी के साथ उनकी ग्रीन ड्रेस वाली तस्वीर भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर के लिए लोग उन्हें लगातार अच्छी कंमेंट्स भी दे रहे हैं.

रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

हाथों को कोमल और चमकदार बनाने के लिए करें होममेड मैनीक्योर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -