रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस
रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और उन्ही में एक नाम है टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर का जो इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ वियतनाम में हॉलीडे एंजॉय कर रही है. जी हाँ, इन दिनों वह कुछ खास पल अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिता रहीं हैं और वहां की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है इन तस्वीरों में वह हॉटनेस के जलवे बिखेर रही है जो वाकई में काफी सेक्सी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में शमा बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं. शमा अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर में लिपलॉक करती दिख रही है तो वहीं एक तस्वीर में बिकिनी पहन हॉट पोज दे रही है.

आप सभी को बता दें कि 38 साल की शमा टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' में भी काम कर चुकी हैं और इस सीरियल में वह मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था. सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था.और कभी वह सिंपल लड़की हुआ भी करती थी लेकिन धीरे-धीरे वह बोल्ड हो गईं और आज आप देख सकते हैं कि वह किस तरह इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों से चर्चाओं में रहती हैं और लोग उन्हें ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद करते हैं.

इंस्टाग्राम पर शमा के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं और उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं फिलहाल वह अपनी रेड बिकिनी वाली तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं: निर्मल सोनी

इस दिखाया जाएगा 'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदार कोमोलिका का लुक

बिग बॉस की सबसे हॉट और सेक्सी हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -