शमा सिकंदर का ग्लैमरस लुक फैंस को आ रहा है पसंद, वायरल हो रहे है फोटो
शमा सिकंदर का ग्लैमरस लुक फैंस को आ रहा है पसंद, वायरल हो रहे है फोटो
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में एक शमा सिकंदर आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वही अक्सर देखा जाता है कि कभी उनके जिम लुक पर तो कभी स्विमसूट लुक पर खबरें छपती रहती हैं। टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' से घर-घर में नाम कमा चुकी अभिनेत्री शमा एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं। वही हर बार की तरह इस बार भी लोगों को उनकी ग्लैमरस तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों को दर्शक सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद कर रहे हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बार बार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।  वह अक्सर जिम आउटफिट, वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस, स्विमसूट और यात्रा के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं। इसके साथ ही शमा के इंस्टाग्राम अकाउंट की थोड़ी जांच-पड़ताल करने पर यह जानने को मिलता है कि इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.6 मिलियन (16 लाख) फॉलोअर्स है। वह कुल 121 लोगों को फॉलो कर रही हैं वहीं खबर लिखे जाने तक उन्होंने 2743 तस्वीरें पोस्ट की हैं। वही पोस्ट की संख्या से ही हम अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इंस्टाग्राम पर कितनी अधिक सक्रिय हैं।

अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बारे में विस्तार से बताते हुए शमा ने कहा, 'यह अपने आप से ईमानदार और अपने सर्वोत्तम रूप को पेश करने का तरीका है। इसके साथ ही जिंदगी हर पल अपने आप को खोजने के बारे में है और मैं यही करने की कोशिश कर रही हूं।' एक्ट्रेस शमा ने आगे कहा, 'मैं बहुत यात्रा करती हूं, बहुत काम करती हूं, अच्छी तरह से तैयार होती हूं। वही मैं इन सभी चीजों की तस्वीरें लेती हूं और हर एक अहम पल को वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं, जिसे लोग अपना प्यार देते हैं। तो अपने आप की सबसे ईमानदार छवि को व्यक्त करें और आत्मविश्वास रखें।' 

BB13 : सारा कार्तिक ने दिखाया बिगबॉस के घर का ये नजारा, देखिये तस्वीरें

BB13 : शहनाज़ ने किस कर गौतम गुलाटी को किया परेशान, सोशल मीडिया पर अभिनेता ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़केवालों को भेजने के लिए इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें, नेहा कक्क्ड़ ने किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -