BB13 : सारा कार्तिक ने दिखाया बिगबॉस के घर का ये नजारा, देखिये तस्वीरें
BB13 : सारा कार्तिक ने दिखाया बिगबॉस के घर का ये नजारा, देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' में वीकेंड का वार में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन घर के अंदर पहुँच गए। टीवी के टॉप शो में से एक बिग बॉस को लेकर दर्शकों को भी काफी उत्सुकता होती है। इसके अलावा दर्शक घर की हर छोटी से छोटी बातों को जानना चाहते हैं। ऐसे में सारा और कार्तिक ने बिग बॉस के घर के अंदर की तस्वीरों से रूबरू करवाया। तो चलिए हम आपको बिग बॉस के घर के उस हिस्से को दिखाते हैं जो कैमरे पर नहीं दिखाया जाता है । अभिनेत्री सारा और कार्तिक सबसे पहले बेडरूम में लगे शीशे के पीछे से कंटेस्टेंट को देखते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ को सोते हुए देखा जाता है। 

इसके अलावा कार्तिक सारा को धीरे-धीरे बात करने की सलाह देते हैं जिससे उनकी आवाज बाहर ना जाए। वही सारा, कार्तिक ही नहीं शो के मेकर्स भी यहां से कंटेस्टेंट पर नजर रखते हैं। सारा, कार्तिक इसके बाद प्रोडक्शन कंट्रोल रूम में जाते हैं। जहां से कैमरे के जरिए सभी कंटेस्टेंट पर नजर रखी जाती है। इसके बाद एडिटर्स उन मोमेंट को आपके सामने दिखाते हैं जो रोचक होते हैं। इसके साथ ही सारा और कार्तिक बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे। वीकेंड का वार में सलमान खान यहीं से कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखते हैं। सारा और कार्तिक यहां पहुंचकर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म का एक सीन भी करते हैं। 

बिग बॉस के घर के अंदर सलमान खान के लिए भी एक कमरा है। वही सलमान यहां बिग बॉस की शूटिंग के दौरान आराम करते हैं।  सलमान खान को बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है। ऐसे में बिग बॉस ने उनकी सुविधा का ध्यान रखते हुए एक जिम बना रखा है। बिग बॉस के घर के अंदर सलमान खान के लिए एक खास बेडरूम भी बनाया गया है। बेडरूम के साथ अटैच बाथरूम है। इस बेडरूम में सलमान खान की पेटिंग लगी हुई है।शो की शूटिंग शुरू होने से पहले सारा और कार्तिक सलमान खान से भी मिले। जहां तीनों लोग बातें करते हुए दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

OMG! शादी के एक साल बाद इस एक्ट्रेस ने दायर की तलाक की अर्जी

माहिरा को गेम के लिए यूज कर रहे हैं पारस, एक्ट्रेस की माँ ने दिया यह जवाब

कपिल शर्मा शो की सपना साड़ी पहन बनी अर्चना, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -