लड़केवालों को भेजने के लिए इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें, नेहा कक्क्ड़ ने किया ऐसा कमेंट
लड़केवालों को भेजने के लिए इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें, नेहा कक्क्ड़ ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बिग बॉस के बीते सीजन काफी धमाकेदार रहे और बीते सीजंस में भी कई रिश्ते बने और कई रिश्ते टूट गए। ऐसे में इस शो की पूर्व कंटेस्टेंट और टीवी की चर्चित एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं वह अपने नए नए ट्वीट्स से सभी को हैरान, परेशान कर देती हैं। ऐसे में अब गौहर अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

जी दरअसल गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और उनकी इस फोटो पर यूजर्स खुशी जताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी गौहर के इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है जिसपर गौहर ने भी जवाब दिया। जी हाँ, आप देख सकते हैं गौहर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''रिश्ता फोटो।'' आप देख सकते हैं इस फोटो में गौहर ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं और लहंगे पर खूबसूरत कढ़ाई की हुई है। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग के झुमके पहने हैं और उनके कर्ली बाल हैं। इस तस्वीर में गौहर की खूबसूरती अच्छी लग रही है और इसी कारण इस तस्वीर को गौहर ने रिश्ते के लिए पर्फेक्ट तस्वीर माना और शेयर कर दिया।

वहीं उनकी इस तस्वीर को देखकर उनकी दोस्त नेहा कक्कड़ ने लिखा है- ''हमें लड़की पसंद है।'' वहीं गौहर को ये कमेंट काफी पसंद आया और जवाब में लिखा- ''हा हा हा।। सो क्यूट।'' आप सभी को पता हो बिग बॉस के 7वें टाइटल खिताब को जीतने के बाद गौहर खूब फेमस हुईं और इसी के साथ वह कुशाल टंडन से अपने अफेयर के लिए भी काफी समय तक चर्चाओं में बनी रहीं थीं। अब दोनों अलग हो चुके हैं।

कपिल शर्मा शो की सपना साड़ी पहन बनी अर्चना, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया ये वीडियो

एक बार फिर बिग बॉस 13 में नजर आएंगी हिना खान, शूटिंग की पूरी

नागिन 4 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, दुल्हन बनी नागिन निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -