BB13 : शहनाज़ ने किस कर गौतम गुलाटी को किया परेशान, सोशल मीडिया पर अभिनेता ने दिया ऐसा रिएक्शन
BB13 : शहनाज़ ने किस कर गौतम गुलाटी को किया परेशान, सोशल मीडिया पर अभिनेता ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार के दौरान कई छोटे और बड़े पर्दे के सितारे मेहमान बनकर आते हैं। वही ये सितारे घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को उनके खेल और रणनीति के बारे में बताते हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के पूर्व विजेता यानी गौतम गुलाटी और विंदु दारा सिंह ने घर में एंट्री की थी । इसके अलावा बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी ने जैसे ही एंट्री की शहनाज गिल अपने आपको रोक नहीं सकीं और गौतम को प्यार जताने लगीं है । वही इतना ही नहीं शहनाज ने गौतम गुलाटी को सभी घरवालों के सामने किस करना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही शहनाज गिल के इस व्यवहार को देखकर अब गौतम गुलाटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। असल में शहनाज ने जब गौतम गुलाटी को सबके सामने किस किया तो वीकेंड का वार में सलमान खान ने शहनाज को ऐसा करने पर खूब चिढ़ाया था ।

सलमान ने शहनाज को चिढ़ाते हुए कहा कि, तुमने गौतम गुलाटी को इतनी सारी किस कीं कि वे डर गए हैं। सलमान के ऐसा बोलने के बाद शहनाज गिल ने शो में गौतम गुलाटी के साथ किए अपने बर्ताव पर माफी मांगी थी।इसके बाद गौतम गुलाटी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं बिल्कुल भी नहीं डरा हूं. वो ऐसी ही हैं, सुपर फनी और एंटरटेनिंग। इसके अलावा भगवान उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का भला करें।' हालांकि कुछ समय बाद गौतम गुलाटी ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, परन्तु सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। इस बात का खुलासा वह शो में भी कर चुकी हैं। यहां तक कि जब गौतम वीडियो कॉल के जरिए वीकेंड का वार में आए थे तो उन्हें देखकर वो खुशी से झूम उठी थीं। गौतम गुलाटी बिग बॉस सीजन आठ के विजेता हैं। 

यदि बात करें बिग बॉस के हालिया खेल की तो इस हफ्ते बिग बॉस के घर से मधुरिमा तुली बेघर हुई हैं। शो के दौरान मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह अपनी लड़ाइयों की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं। बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह की फ्राईपैन से पिटाई करने की वजह से उन्हें घर से बेघर किया गया। घर से बेघर होने के बाद मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह के अलावा बिग बॉस 13 में मौजूद कई कंटेस्टेंट के बारे में बात की। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मधुरिमा तुली ने मीडिया से बात की जा रही है। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस के खेल के बारे में भी बताया गया है। मधुरिमा ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी सच्चा और अच्छा है। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ खुला और शहनाज गिल की बिग बॉस के घर में काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। दर्शक भी उनकी नजदीकियों को प्यार का रिश्ता बता रहे हैं। ऐसे में मधुरिमा तुली का ये बयान काफी चर्चा में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by TRENDGYAN KHABRI (@trendgyann) on

OMG! शादी के एक साल बाद इस एक्ट्रेस ने दायर की तलाक की अर्जी

माहिरा को गेम के लिए यूज कर रहे हैं पारस, एक्ट्रेस की माँ ने दिया यह जवाब

कपिल शर्मा शो की सपना साड़ी पहन बनी अर्चना, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया ये वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -