हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा
हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा
Share:

पिछले कई दिनों से टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान को लेकर चर्चा हो रही थी कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक में नजर आने वाली है. बताया जा रहा था है कि हिना खान इस शो में विलेन यानिकि 'कोमोलिका' का किरदार निभा सकती है लेकिन हिना खान की तरफ से इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ था.

खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं हिना खान का देसी लुक

अब हाल ही में हिना खान का बयान आया है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस जरूर निराश हो सकते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि "अभी मैं ब्रेक लेना चाहती हूं. रिएलिटी शो तो नहीं पर मैं दूसरा कोई काम कर सकती हूं." हिना कहना कि अब वह रियालटी शो में काम नहीं करना चाहती हैं.

जश्न में डूबी 'ये रिश्ता क्या..' की स्टारकास्ट

गौरतलब है कि हिना खान टीवी की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है. पिछले दिनों हिना खान का पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थी.

'लंदन' की सड़कों पर बोल्ड हुई ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस

इस शो में हिना ने अक्षरा नाम की एक 'संस्कारी बहु' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके बाद हिना खान टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बनी और इस शो में आने के बाद हिना खान की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए और अब वह जल्द शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में नजर आने वाली है.

चटपटी खबरें

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

टीवी का यह मशहूर एक्टर अब बन गया किसान

इस मशहूर कपल ने रिक्रिएट किया DDLJ का एवरग्रीन सीन, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -