एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी
एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी
Share:

टीवी के सबसे मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' की चर्चित अहम और गोपी की जोड़ी को लेकर खबर आ रही है कि यह सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर रोमांस करती दिखाई देंगी. जी हां 'गोपी बहू' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या और 'अहम' के किरदार से मशहूर अभिनेता मोहम्मद नजीम एक बार फिर साथ आने वाले हैं. खबरों की माने इन दोनों को टीवी के पॉपुलर शो 'लाल इश्क' के एक एपिसोड के लिए कास्ट किया गया है.

बताया जा रहा है कि इस सीरियल में देवोलीना बंगाली महिला के रोल में होंगी और मोहम्मद नजीम पंजाबी शख्स के रोल में नजर आएंगे. बता दें कि सीरियल लाल इश्क पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है और इस शो में छोटे पर्दे के कई मशहूर कलाकार दिखाई दे चुके हैं. जिनमें अभिनेत्री प्रीतिका राव सायंतनी घोष, जैन इमाम, माही विज, प्रियांक शर्मा, रिया शर्मा, जय सोनी जैसे स्टार्स शामिल हैं.

बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'

अब जल्द ही इस शो का हिस्सा अहम और गोपी बनने जा रहे हैं. गौरतलब है कि सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के जरिये इन दोनों कलाकारों को काफी सफलता हासिल हुई हैं यह शो उस समय का सबसे मशहूर शो हुआ करता था जिसके सारे कलाकार अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते थे.

B'Day Special : बालिका वधु की आनंदी अब हो गई है हॉट

खबर है कि अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या जल्द ही नए शो 'कुछ नए रिश्ते' में भी दिखेंगी वहीं अभिनेता मोहम्मद नजीम जल्द ही सलमान खान के प्रोड्यूस किए गए एक शो में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि ये सबसे मशहूर जोड़ी पूरे एक साल बाद दिखाई देने वाली है.

ये भी पढ़े

Video : अभिनेता रोहित रेड्डी के कंधे पर चढ़ी 'नागिन'

सनी लियोनी के बाद बिग बॉस में आएगा यह पोर्न स्टार!!!

हिना खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -