शादी के 6 साल मार-पीट के चलते अलग हुए टीवी के यह कपल, आज है दोनों का जन्मदिन
शादी के 6 साल मार-पीट के चलते अलग हुए टीवी के यह कपल, आज है दोनों का जन्मदिन
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुके दलजीत कौर और शालीन भनोत का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि शालीन भनोत का जन्म 15 नवंबर 1983 को हुआ था. वहीं दलजीत कौर का जन्म 15 नवंबर 1982 को हुआ था. दलजीत और शालीन की बात करें तो दोनों पति पत्नी थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, दोनों ने साल 2009 में शादी की थी और शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए.

आप सभी को बता दें कि इस बारे में एक बार खुलासा करते हुए दलजीत ने कहा था, 'मुझे पहले ही अपने लिए आवाज उठानी चाहिए थी। मुझे पता था कि मैं सच कह रही हूं लेकिन फिर भी मैंने अपना दर्द बयां करने में काफी वक्त लगा दिया। वो मेरी ज़िंदगी का सबसे कठिन दौर था। मुझे लगता है कि आपकी ज़िंदगी का हर अच्छा-बुरा एक्सपीरियंस आपको कुछ ना कुछ सिखा के जाता है। मैंने भी अपने बैड एक्सपीरियंस से बहुत कुछ सीखा है।' आपको बता दें कि दलजीत ने अपने करियर की शुरुआत मंशा सीरियल से साल 2004 में की थी और इस शो के बाद 'कुसुम', 'कैसा ये प्यार है', 'कुलवधू', 'छूना है आसमान', 'संतान', 'कहानियां विक्रम और बेताल की', 'काला टीका' में नजर आई थीं। इसके अलावा रियलिटी शो 'नच बलिए', 'नचले वे सीजन 3' 'कयामत की रात' 'सिलसिला बदलते रिश्तों' भी किया था. वहीं उन्हें आप सभी ने आखिरी बार शो बिग बॉस 13 में देखा होगा जो बहुत शानदार शो है.

इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें कि दलजीत और शालीन की जोड़ी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के विजेता रही थी और दोनों ने 2009 में शादी की थी लेकिन इसके बाद दलजीत ने शालीन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. दलजीत एक बच्चे की माँ है और जल्द शादी करना चाहती हैं. बात करें शालीन की तो उन्होंने कभी अपने तलाक को लेकर कोई खुलासा नहीं किया और वह आखिरी बार 'शेरे पंजाब : महाराजा रणजीत सिंह' में नजर आए थे.

अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फैंस हुए पागल

शहनाज के सवाल पर 'Fart ' मारते हुए बोले भाउ- 'फालतू के जवाब मुंह से नहीं देता है...'

मेट्रो में थप्पड़ खाने के बाद दीपक कलाल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'तुझे अपनी होटल में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -