शहनाज के सवाल पर 'Fart ' मारते हुए बोले भाउ- 'फालतू के जवाब मुंह से नहीं देता है...'
शहनाज के सवाल पर 'Fart ' मारते हुए बोले भाउ- 'फालतू के जवाब मुंह से नहीं देता है...'
Share:

बिग बॉस के इस 13वें सीजन में धमाके पर धमाके हो रहे हैं. शो में वाइल्डकार्ड के तौर एंट्री लेने वाले सदस्य हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक को आजकल लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि शो में इन दिनों वह अपने फनी जोक्स और एंटरटेनमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हाँ, इस समय इस शो के दर्शक भाऊ की कॉमेडी जोक्स और उनकी बातों को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भाऊ ने चेहरे पर होने वालें मुहासों के लिए को खत्म करने के लिए एक अचूक नुस्खा बताया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल इस बार भाऊ ने एक फिर घर के दो सदस्यों शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला के सामने ऐसी हरकत की कि दोनों को अपनी जगह से तुरंत उठकर भागना पड़ा और दर्शक इसे देखने के बाद हैरान रह गए. जी दरअसल उस समय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाऊ सोफे बैठे हुए 'Fart ' मारते हुए कहते हैं कि, ''भाऊ फालतू के जवाब मुंह से नहीं देता है कि अगर फालतू बात पूछेगी मुझे गुस्सा आएगा तो ऐसा ही जवाब मिलेगा.''

इसके बाद इतने में शेफाली भी वहां आती हैं और फिर भाऊ की हरकत देख वो वहां से तुरंत उठ जाती हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और भाउ के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -