'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी
'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी
Share:

आप सभी को बता दें कि सुपरहिट सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में आजकल लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं और शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए लगातार शो में कुछ नया नया किया जा रहा है. ऐसे में इन दिनों आप देख रहे होंगे कि सौम्या मां बनना चाहती है लेकिन वो तो एक किन्नर है, जिसकी वजह से वो इस सपने को पूरा नहीं कर सकती. वहीं अब आने वाले एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है जिसके मुताबिक सौम्या के घर में किलकारी गूंजने वाली है.

जी हाँ, अब अगर आप सोच रहे है कि खुद सौम्या मां बनने वाली है तो आप गलत सोच रहे हैं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बच्चे की मां कोई और नहीं बल्कि सौम्या की बहन सुरभि होने वाली है. जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड में आपको जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जहां पर डिलीवरी के बाद सुरभि की मौत हो जाएगी और अपनी बहन की मौत से सौम्या को काफी सदमा लगेगा. वहीं कहानी में वही दूसरी तरफ प्रीतो, सौम्या को समझाएगी कि सबकी भलाई इस बात में है कि वो इस बच्चे को गोद ले लेगी, ऐसा करने से बच्चे को उसकी मां मिल जाएगी और सुरभि की आत्मा को भी शांति मिल जाएंगी.

वहीं प्रीतो की ये बात सुनकर सौम्या और हरमन ये फैसला करेंगे कि वो इस बच्चे को अपना नाम देंगे और उसके बाद प्रीतो के घर में एक नन्हें मेहमान का एंट्री होगी जो कहानी में बड़ा बदलाव ले कर आएगा. इसी के साथ ही हरमन काफी खुश होगा क्योंकि वो हमेशा से पिता बनने का सपना देखता था जो इस बच्चे के आने से पूरा होने वाला है. अब आगे की कहानी में और क्या ट्विस्ट आता है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'

जल्द कपिल के शो में होगी सुनील की वापसी, मिला इशारा!

शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की विनर बनाने के बाद अब हिना खान से माफ़ी मांग रहे हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -