‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ को 5 साल हुए पूरे, सेट पर मना जश्न
‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ को 5 साल हुए पूरे, सेट पर मना जश्न
Share:

कलर्स टीवी के सुपरहिट शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ को इन दिनों फैंस का प्यार मिल रहा है। शो में दिन पर दिन बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं जो फैंस को अच्छे लग रहे हैं। हाल ही में शो को 5 साल पूरे हुए हैं। जी दरसल बीते रविवार को शो ने 5 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में शो के सेट पर जश्न मनाया गया। जी हाँ, सीरियल के सेट पर सभी कलाकारों ने 5 साल पूरा होने की खुशी में जश्न मनाया है और साथ ही लगे हाथ सभी ने सेट पर खूब धमाल भी मचाया है। इस दौरान सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुबीना और उनकी ऑनस्क्रीन सास काम्या पंजाबी ने इस जश्न की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

आप देख सकते हैं रुबीना ने सोशल मीडिया पर पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ फैंस के नाम एक खास संदेश भी दिया है। अपनी पोस्ट में अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेहनत के 5 साल।।पैशन और रिस्क लेने की क्षमता को आपका प्यार मिला।।।।ये मेरे दिल के हमेशा ही करीब रहेगा। पूरी टीम को बधाई।।।।।' वहीँ उनके अलावा काम्या पंजाबी ने ऑनस्क्रीन पति सुदेश बेरी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर कर काम्या ने लिखा है, ‘समय भाग जाता है।।।।चीजें बदल जाती है।।।समय बदल जाता है लेकिन एक ही चीज नहीं बदली और वो है प्रीतो और हरक की जोड़ी।।।हमें 5 साल मुबारक हो और आप सभी इस सफर का हिस्सा रहे हैं।’

अब काम्या पंजाबी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। शो में रुबीना ने दोबारा एंट्री ली है और विवियन डीसेना को भी इस शो में दोबारा लाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नहीं आए और अंत में शो के मेकर्स ने सीजेन खान को हरमन के तौर पर कास्ट किया।

हमारे बच्चों की कोरोना वैक्सीन 'डस्टबिन' में क्यों फेंक दी ? राजस्थान में कूड़े में मिले 25000 डोज़

फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भड़की करणी सेना, चेतावनी देकर बोले- 'पद्मावत जैसा हाल करेंगे!'

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया ने लाइव TV पर संबित पात्र को कहा 'गन्दी नाली का कीड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -