कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया ने लाइव TV पर संबित पात्र को कहा 'गन्दी नाली का कीड़ा'

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक न्यूज़ चैनल पर लाइव बहस के दौरान बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एक निजी न्यूज़ चैनल के शो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ उनकी बहस चल रही थी, जिस दौरान ये वाकया हुआ। इस दौरान कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को कहा कि, “तुम दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े हो। नाली के कीड़े ! चुप हो जा नाली के कीड़े, ये क्या बोल रहे हो तुम?”

शो के एंकर द्वारा के टोके जाने के बाद भी सुप्रिया श्रीनेत ने 2 बार फिर से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के लिए ‘नाली के कीड़े’ शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने टूलकिट मामले पर बहस के दौरान कहा कि, “ये साहब (संबित पात्रा) जाँच में सहयोग नहीं करेंगे, क्योंकि इन्हें एक चैनल से दूसरे चैनल कूदना है। अगर ऐसा ही करना है तो जाँच प्रक्रिया का हिस्सा बनिए। जाइए, पुलिस के सवालों का जवाब दीजिए।”

सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि, “यहाँ पर बैठ कर ‘गलचो#’ करेंगे आपलोग। यहाँ पर बैठ कर ‘गप्पा’ करेंगे।” इस पर संबित पात्रा ने कहा कि वो तो एक चैनल से दूसरे चैनल कूदते हैं, किन्तु क्या वो साँप की तरह रेंगती हैं? उन्होंने पूछा कि क्या आप साँप की तरह रेंग कर आती हैं? इस पर सुप्रिया ने कहा कि वो झूठ नहीं बोलतीं। संबित पात्रा ने कहा कि, “आप नागिन की तरह रेंग कर मत आया कीजिए।” इस पर दोनों प्रवक्ताओं में तीखी बहस हुई।

 

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने निजी समारोह में मंगेतर से की शादी

इमरान खान का बड़ा बयान, कहा- ''अगर नई दिल्ली कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करती है तो..."

एक बार फिर राजनीती में लौटेंगी शशिकला, विधानसभा चुनावों से पहले ही किया था संन्यास का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -