'तारक मेहता...' शो छोड़ने के बाद अब इस शो में नजर आएँगे शैलेश लोढ़ा
'तारक मेहता...' शो छोड़ने के बाद अब इस शो में नजर आएँगे शैलेश लोढ़ा
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। वही अब शैलेश भारत के प्रमुख मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी के नए ओरिजिनल शो 'वाह भाई वाह' को होस्ट करते दिखाई देगी। यह शो दर्शकों को मस्ती एवं हास्य-व्यंग्य से भरपूर मनोरंजन प्रदान करेगा। ऑडियंस 19 जून, 2022 की रात 9 बजे से हर दिन इस शो का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

वही इस शो में शैलेश लोढ़ा के साथ तीन और कवि भी सम्मिलित होंगे, जो रोजमर्रा की जिंदगी के हल्के-फुल्के पक्ष को पेश करते हुए अपनी काव्य प्रतिभा से आपको हंसाएंगे तथा गुदगुदाएंगे। यह शो शानदार कविता, व्यंग्य, भावनाएं एवं कॉमेडी प्रस्तुत करेगा, क्योंकि इसका उद्देश्य कविता एवं तुकबंदी को मजाकिया अंदाज में पेश करते हुए ऑडियंस का मनोरंजन करना है, जो सभी काव्य प्रेमियों को अवश्य पसंद आएगा।

वही शैलेश लोढ़ा 'वाह भाई वाह' को लेकर बहुत उत्साहित है इसको लेकर उन्होंने कहा, "मैं शेमारू टीवी के ओरिजिनल शो 'वाह भाई वाह' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। एक कवि होने के नाते, यह शो मेरे दिल के बहुत नजदीक है तथा जैसे कि शेमारू ने हमारे देश के कवियों एवं उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए ऐसा शो बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए मैं पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे भरोसा है कि ऑडियंस इस शो को बेहद पसंद करेंगे एवं प्रसन्न होकर दिल से कहेंगे वाह भाई वाह।"

बाइक लेने का बना रहे है मन तो यहाँ डालें एक नजर

इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

भारती सिंह के बेटे को अकेला छोड़कर मेड करने लगी ये काम, देखकर उड़े कॉमेडियन के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -