भारती सिंह के बेटे को अकेला छोड़कर मेड करने लगी ये काम, देखकर उड़े कॉमेडियन के होश
भारती सिंह के बेटे को अकेला छोड़कर मेड करने लगी ये काम, देखकर उड़े कॉमेडियन के होश
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। बेटे के जन्म के बाद भारती वर्क कमिटमेंट के चलते वापस काम पर लौट गईं। इस के चलते भारती सिंह ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की देखभाल के लिए सुजाता नाम की नैनी रखी। किन्तु जब अचानक भारती काम से घर लौटीं तो भारती की मेड बच्चे को अकेला छोड़कर ऐसा काम कर रही थीं जिसे देखकर भारती चौंक गईं। भारती की मेड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में भारती अपनी मेड की पोल-पट्टी खोलती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि भारती की मेड बच्चे को अकेला छोड़कर कमरे में तैयार होकर कैमरे के सामने रील बना रही हैं। अपनी मेड सुजाता को इस प्रकार देखकर भारती हैरान हो गईं।

भारती सिंह ने मेड का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'समझ में नहीं आ रहा।।।मैंने इसको काम पर रखा है या इसने मुझे।।।ये मेरी जिंदगी है। इसके साथ ही भारती ने हैशटैग में सुजाता नाम का उपयोग किया।' इस वीडियो पर प्रशंसक खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

राखी सावंत का नया वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?

आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, खुद बताई ये वजह

'अनुपमा' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर लगेगा फैंस को बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -