फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान लेने वाले है एंट्री, दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल
फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान लेने वाले है एंट्री, दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल
Share:

भारतीय सिनेमाजगत बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जो आपको खुशी से झूमने पर मजबूर कर देंगी. जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो, करण जौहर के आगामी मेगा-बजट प्रोडक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़े एक सुत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि यह शाहरुख खान का फिल्म में एक कैमियो रोल है. 

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तारीखें तय कर रखी हैं और साल के अंत से शूटिंग करेंगे. इस बीच हम आपको एक खास बात और याद दिला दें कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान रणबीर कपूर की फिल्म में कैमियो निभा रहे हैं. सुत्रों का आगे कहा है कि शाहरुख खुद अयान के काम को काफी पसंद करते हैं और उनके पूछने पर उनहोंने तुरंत ही कैमियो के लिए हां कह दी.

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

इस बात के सामने आने के बाद फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और शाहरुख खान को साथ देखना फैंस के लिए काफी उत्सुकता भरा होने वाला है.वहीं जब से ये खबर समाने आई है फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. अब हर कोई फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर और गानो का भी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है.

कियारा आडवाणी का सेक्सी वीडियो आया सामने, खूबसूरत मुस्कान से किया घायल

रिया चक्रवर्ती का स्टाइलिश लुक आया सामने, हॉट पोज में ​खीचा फोटो

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -