बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स
बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स
Share:

बीते कल वीनस रिकॉर्ड्स और टेप्स एंड यूनाइटेड 7 के मालिक और बॉलीवुड प्रोड्यूसर चंपक जैन का निधन हो गया है. आपको बता दें कि वह शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'जोश' और अक्षय कुमार, सैफ अली खान और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रह चुके हैं और उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. खबरों के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज होने के चलते हुआ है.

वहीं अब उनके निधन के बाद बॉलीवुड और राजनीति जगत की हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है. हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट के सहारे उन्हें याद किया है और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''चंपक जैन जी के अचानक निधन की खबर को जानकर बेहद दुख हुआ. वे एक शानदार शख्सियत थे. उनके साथ मेरी काफी मधुर यादें रही हैं. रतन जी और गणेश जैन जी समेत वीनस परिवार के सभी लोगों के साथ मेरी प्रार्थनाएं हैं.'' इसी के साथ कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने लिखा, ''फिल्म प्रोड्यूसर चंपक जैन के जाने से बेहद दुखी हूं. वे मेरे अच्छे मित्र थे. मेरी उनके साथ काफी अच्छी यादें जुड़ी हैं. चंपक जी के साथ और वीनस ग्रुप के साथ मेरी संवेदनाएं जुड़ी हुई हैं.''

इसी के साथ सिंगर मीका सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - ''अपने दोस्त और वीनस म्यूजिक के मालिक चंपक जैन की मौत से बेहद दुखी और शॉक्ड हूं. वो एक बेहद अच्छे और हेल्पफुल इंसान थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'' वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर चंपक जैन को श्रद्धांजलि दी है और तरण आदर्श के इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में एक्टर रवि किशन ने भी ट्वीट किया है.

हैलोवीन डे पर अनारकली बनकर पति संग सोनम कपूर ने शेयर की फोटो

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

लुंगी पहनकर डायरेक्टर ने रात में डिनर के बहाने टिस्का चोपड़ा को बुलाया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -