ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस
ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस
Share:

यह बात हम सब इस बात को अच्छी तरह जानते है कि हर शुक्रवार सिनेमाघर में कई फिल्में रिलीज होती है. जिनमे से रोमांटिक तो कुछ में दर्शको को मिलता है जोरदार एक्शन. फिर मूवी चाहें कैसी भी हो, लेकिन दर्शकों को अभिनेता की एंट्री जरा हीरो स्टाइल में ही पसंद आती है.शाहरुख खान: हम बात करे यदि शाहरुख खान की तो उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.

शाहरुख: ने अपने फैंस को रोमांस से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक का डोज कई बाद दिया है.लेकिन फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और डॉन 2 में शाहरुख खान के एंट्री सीन्स पर दर्शकों ने खूब सीटियां बजाई थीं.हैप्पी न्यू ईयर में जहां शाहरुख अपने 8 पैक्स एब्स दिखाते नजर आए तो वहीं डॉन 2 में उनका विलेन अंदाज बड़ा जंचा.

यश:सूत्रों से आई जानकारी से पता चला है कि यश 2018 में यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर वन रिलीज हुई.फिल्म को न सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट के ऑडियंस से भी खूब प्यार मिला.वैसे तो दर्शकों को पूरी फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिला.लेकिन फिल्म में यश की एंट्री ने तो धमाका ही कर दिया था.बड़ी दाढ़ी और दमदार डायलॉग्स के साथ यश की सुपरहिट एंट्री ने फिल्म में जान भर दी है.

सलमान खान: यदि हम बात करे बॉलीवुड के भाईजान की तो उन्होंने अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज दिया है. वैसे तो सलमान ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.लेकिन फिल्म दबंग और 'टाइगर' सीरीज में सलमान खान की एंट्री पर फैंस सीटी बजाने पर मजबूर हो गए थे.दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की है.

अजय देवगन:वैसे तो बॉलीवुड के सिंघम को और भी कई नामो से जाना जाता अजय देवगन एक बेहतरीन एक्टर हैं.जंहा उन्होंने कॉमेडी से लेकर एक्शन, हर किरदार में अजय अपने आप को बखूबी ढाल लेते हैं.अजय ने भी बॉलीवुड को न सिर्फ हिट फिल्में दी हैं बल्कि हिट फिल्मों की सीरीज भी दी है.लेकिन फिल्म सिंघम और सिंबा में उनकी एंट्री को फैंस आज भी नहीं भूले हैं.सिंबा में चलती कार से उतरने का स्टाइल और सिंघम में सिक्स पैक्स एब्स के साथ शेर का टैटू और नदी से बाहर निकलते अजय देवगन सभी के दिल पर छ चुके है.

'दबंग 3' के सेट पर पुलिस के गेटअप में नज़र आईं प्रीति जिंटा, शेयर किया लुक

साउथ की फिल्म 'बिगिल' ने 'हाउसफुल 4' को किया चित, इतने करोड़ कमाकर दिखाया दम

सोहा की बेटी इनाया का यह वीडियो हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -