शाहरुख़ ने किया अगली फिल्म के किरदार का खुलासा, बनेंगे सेक्सी पिता

Apr 07 2019 11:44 AM
शाहरुख़ ने किया अगली फिल्म के किरदार का खुलासा, बनेंगे सेक्सी पिता

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को हाल ही में 'द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन' ने 'डॉक्टरेट' की उपाधि मिली हैं. शाहरुख को ये डिग्री 'फिलांथ्रोपी' सब्जेक्ट में दी गई है. वहीं डिग्री मिलने पर शाहरुख खान ने ट्विटर पर बताया कि 'यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ का धन्यवाद और वहां से ग्रैजुएट होने वाले छात्रों को भविष्य के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं और यह उपाधि हमारी टीम को आगे भी निस्वार्थ काम करने में मददगार होगी. 

शहरुख ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान एक इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म के किरदार के बारे में बताया. शाहरुख ने कहा कि वो अपनी अगली फिल्म में 'सेक्सी पिता' का किरदार निभाएंगे. शाहरुख़ के मुताबिक़, मेरी अगली भूमिका मेरी पिछली फिल्मों जितनी ही सेक्सी रहेगी. एक सेक्सी पिता, एक सेक्सी हीरो, सेक्सी जो भी आप मुझे बनना चाहते हो, मेरी अगली भूमिका उतनी ही सेक्सी होगी जितनी की मेरे दर्शक चाहते हैं।'

किंग खान ने इस दौरान इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका के बारे में बताया कि 'इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए रवैया अब सकारात्मक हो रहा है औरइसमें विसंगतियां और उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलेंगे. उनकी मुताबिक, जब मैं 90 के दशक में काम कर रहा था तो उस वक्त अगर एक महिला की शादी हो जाती है, तो उसे काम नहीं मिल पाता था. लेकिन आज सभी फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं और यह बहुत सहज और शानदार हैं. 

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम

विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं