कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम
कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम
Share:

अभिनेता इरफान खान लंबे समय बाद काम पर लौटे हैं. उन्होंने हिंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की है. इस संबंध में जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर दी हैं. उन्होंने फिल्म सेट से इरफान खान के साथ एक तस्वीर भी साझा की हैं. प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने इरफान के साथ दोबारा काम करने के लेकर अपना अनुभव भी साझा किया. साथ ही उन्होंने बताया कि जब इरफान ने पहला शॉट दिया तो वहां पर मौजूद सभी लोग काफी भावुक हो गए. 

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि- ''उनका सेट पर वापस आना वास्तव में एक असली वाला एहसास रहा. इसमें कोई शक नहीं कि उन्हें देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक माना जाता हैं. जब उन्होंने सेट पर फिल्म के लिए अपना पहला शॉट दिया था तो वह पल सभी के लिए काफी इमोशनल हो गया था. मेरे लिए इरफान के साथ हिंदी मीडियम के बाद दोबारा काम करना एक जीवंत पल लगा.

आगे दिनेश ने बताया कि इरफान के साथ फिर से काम करना वे चाहते थे और अब वे लौट चुकेहैं. इरफान के साथ पहले दिन काम करके कैसा लगा इस सवाल पर उन्होंने कहा कि- ''हम काफी समय से इरफान के साथ दोबारा काम चाहते थे और इसके लिए उनका इंतजार भी हम कर रहे थे. तो फ़िलहाल यह अब पूरा हो सका है. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया जा रहा हैं. वहीं इस फिल्म में करीना कपूर इरफ़ान की पत्नी बनेगी और दोनों कलाकारों की बेटी का रोल राधिका मदान प्ले करेगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -