विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

Apr 07 2019 10:00 AM
विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी कई तरह के विवादों में घिरने के बाद अब 11 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार हैं. विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम मोदी' कई कारणों से विवाद में थी, फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद तो है ही, इस फिल्म की रिलीज़ डेट पर भी संशय था. साथ ही बता दें कि फिल्म लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज की जा रही है, इसलिए भी इसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

फिल्म के और फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय के समर्थन में अब अभिनेत्री काजल अग्रवाल आई है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ लिखा कि, वाह विवेक. ये बेहतरीन है. मैं इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं. पूरी टीम को मेरी तरफ से शुभकामनाएं. मैं निश्चिंत हूं कि ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी.

काजल के पोस्ट के जवाब में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने एक इमोशनल पोस्ट में लिखा कि काजोल मैं आपके समर्थन से अभिभूत हूं और एक ऐसे समय में जब हम अपनी फिल्म को रिलीज़ कराने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के बाकी लोग भी हमारा समर्थन करें. बता दें कि पहले फिल्म को रिलीज के लिए 5 अप्रैल की तारिख मिली थी, फिर इसे 1 अप्रैल किया गया. जबकि अब इसकी फाइनल डेट 11 अप्रैल कर दी गई है. 

 

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

पूरा शरीर ढंका, फिर भी दिखना था जो दिखा, मॉडल की सेक्सी तस्वीर वायरल

नई तस्वीरों से इस मॉडल ने बुझाई फैंस की प्यास, जरा संभलकर देखें तस्वीरें

इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके छक्के, तस्वीरें ला देगी पसीना