दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक
दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक
Share:

'पीएम नरेंद्र मोदी' बायॉपिक लंबे वक्‍त से काफी चर्चा में है. कुछ दिनों से इसकी रिलीज़ को लेकर भी कई असर विवाद उत्पन्न हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस बीच फिल्‍म के प्रड्यूसर ने बताया कि फिल्‍म की टीम बायॉपिक को कई देशों में रिलीज़ किया जायेगा. यानि भारत के पीएम के बारे में अब सारी दुनिया जान पायेगी. तो चलिए आपको बता देते हैं कौन कौन से देश में इसे रिलीज़ किया जायेगा और कौन है इसका मुख्य कलाकार. 

डायरेक्‍टर उमंग कुमार की इस फिल्‍म में पीएम मोदी के जीवन के शुरुआती सफर से उनके भारत के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को दिखाया गया है. निर्माता ने तय किया है कि 38 देशों में रिलीज करने की तैयारी कर रही है जिसमें यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्‍ट्रेलिया और यूएई जैसे देश शामिल हैं. फिल्‍म के प्रड्यूसर्स और डिस्‍ट्र‍िब्‍यूटर्स में से एक प्रड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, 'पीएम मोदी की जिंदगी को लेकर न सिर्फ भारतीयों में बल्‍कि दुनियाभर के सिनेमालवर्स को काफी इंट्रेस्‍ट है. हमने तय किया है कि फिल्‍म को न सिर्फ भारत में बल्‍कि कम से कम 38 देशों में रिलीज करेंगे.' 

इसके आगे उन्‍होंने बताया, 'भारत में फिल्‍म 1700 स्क्रीन्‍स पर रिलीज होगी और हमने ओवरसीज में इसे करीब 600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज करने की प्‍लानिंग की है.' बता दें, फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज की जाएगी.' आनंद पंडित ने कहा, 'जो लोग फिल्‍म पर सवाल उठा रहे हैं और इस पर बैन की मांग कर रहे हैं, ये वे लोग हैं जिन्‍होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को विफल करने की कोशिश की है.' फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज़ की जानी है.

तमाम रुकावटों के बाद हो गया फैसला, इस तारीख को रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी'

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर जावेद ने निकाली भड़ास, बोले- रहमान को क्यों नहीं क्रेडिट ?

विवेक का खुलासा, स्लम में रहने लगे थे रामगोपाल की फिल्म के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -