हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

Apr 06 2019 05:57 PM
हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

देश में 6 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जा रहा है. आज चैत्र नवरात्रि के साथ ही हिन्दू नव वर्ष की शुरुआत भी हो चुकी है. देश भर में हर्ष और उल्लास का माहौल है. वहीं इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा. तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गुड़ी पड़वा की बधाई देशवासियों को दी. 

बॉलीवुड में आमिर खान से लेकर उर्मिला मातोंडकर तक सभी अपने-अपने तरीके से गुड़ी पड़वा मानते हुए नजर आए. सुपरस्टार आमिर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी किरण के साथ फोटो शेयर की. नव वर्ष के मौके पर आमिर और किरण पूजा करते हुए नजर आए. इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. फोटो शेयर करते हुए आमिर ने मराठी में न्यू ईयर की शुभकामनाए दी. उन्होने लिखा- रेशमाची गुढी सजली, नवीन वर्षाच्या सणाला सुरवात झाली. सर्वांना नववर्षाच्या आणि गुढीपाडव्याच्या हार्दिक शुभेच्छा. पहा 'तुफान आलंया' आज सायंकाळी ५:३० वा. आणि रात्री ९:३० वा. फक्त @zeemarathiofficial वर.

दूसरी ओर भूमि पेडनेकर ने भी गुड़ी पड़वा की बधाई दी. उन्होंने इस दौरान लिखा-गुडी पड़वा चीं हार्दिक शुभेच्छा #happygudipadwa. भूमि ने रेड और ग्रीन कलर की साड़ी पहन कर फोटो शेयर की. वहीं सुपरस्टार सनी देओ, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, विश्व प्रसिद्द सिंगर लता मंगेशकर ने भी गुड़ी पड़वा की बधाई देशवासियों को दी. वहीं हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने भी अपने घर पर गुढ़ी स्थापित की. जबकि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी मुंबई की सडकों पर लोगों के साथ नए साल का धूम-धाम से स्वागत किया. 

इस खास चीज के लिए बेताब हुआ करीना का तैमूर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हिन्दू नववर्ष के मौके पर उर्मिला ने जमकर बजाय ढोल, लोगों के बीच मनाया 'गुड़ी पड़वा

‘साइना नेहवाल बायोपिक’ में जुटी परिणीति, फैंस बोले- हमें इसका ही इंतजार था

कोई नहीं हैं दूर-दूर तक, अजय के नाम दर्ज है बॉलीवुड में ख़ास रिकॉर्ड