अक्षय या सलमान से नहीं बल्कि खुद से ही मुकाबला करेंगे किंग खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान टीवी पर जल्द ही अपने शो 'टेड टॉक: नई सोच' के जरिये नजर आने वाले है. इस शो के साथ शाहरुख़ फिर से छोटे परदे पर वापसी करेंगे. शाहरुख़ ये बात बिलकुल नहीं मानते है कि पहले से टीवी शो कर रहे शाहरुख़ और सलमान के शो से उन्हें कोई खतरा है. मुंबई में हुई 'टेड टॉक' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख़ से सलमान द्वारा दिए गए एक बयान का जवाब माँगा गया. दरअसल एक बार सलमान ने कहा था कि शाहरुख और अक्षय के लिए उनसे मुकाबला करना काफी मुश्किल होगा.

सलमान के इस बयान पर किंग खान ने जवाब दिया कि, "ईमानदारी से कहूं, सलमान खान और अक्षय जो कर रहे हैं वह उनकी अलग लीग है. मैं तो उनसे मुकाबला कर ही नहीं रहा. वे दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं और सलमान ने जो भी कहा काफी स्वीट है." आगे शाहरुख़ ने कहा कि, "मुझे लगता है कि यह एक अलग प्लैटफॉर्म है जिसकी सेंसिबिलिटी बिल्कुल अलग है. यह बिल्कुल नई चीज़ है. मैं यह नहीं कह रहा कि जो वह कर रहे हैं वह बासी है या खत्म हो चुका है, मैं जानता हूं सलमान बिग बॉस कर रहे हैं और अक्षय द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज कर रहे हैं. लेकिन मेरा शो अलग है, यह अपनी अलग लीग बनाएगा और किसी से कॉम्पिटिशन नहीं करेगा. यह बहुत आशावान और प्रभावशाली शो है. इसमें मनोरंजन होगा. यह रेटिंग्स के फेस में नहीं उलझेगा. इसमें आइडिया शेयर किए जाएंगे. मुझे उम्मीद है कि हमारा मुकाबला खुद ही से होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान और अक्षय को देख शाहरुख़ भी नजर आएंगे छोटे परदे पर

पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस

आदित्य के हंगामे पर PAPA उदित ने कहा, माँ दा लाडला बिगड़ गया...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -